Thu. Sep 29th, 2022

मनीष सिसोदिया के आवास पर सीबीआई छापामारी दुर्भावना से प्रेरितः सती


हरिद्वार, 20 अगस्त (हि.स.)। आम आदमी पार्टी ने महानगर अध्यक्ष अनिल सती के नेतृत्व में दिल्ली सरकार में डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के आवास पर हुई सीबीआई की रेड के विरोध में चन्द्राचार्य चौक पर प्रदर्शन कर इसे दुर्भावना से प्रेरित बताया।

वक्ताओं ने कहा कि अरविंद केजरीवाल की बढ़ती लोकप्रियता और पूरे देश में लगातार बढ़ते आप के जनाधार से घबराकर केंद्र सरकार बदनीयती से सरकारी मशीनरी के दुरुपयोग कर रही है। आप नेताओं ने इसे लोकतंत्र की हत्या बताया।

प्रदेश उपाध्यक्ष व हरिद्वार प्रभारी नरेश शर्मा ने कहा कि आज केंद्र सरकार सरकारी मशीनरियों का दुरुपयोग कर विपक्षी नेताओं को झूठे मुकदमों में फसाने के लिए ईडी और सीबीआई का बेवजह इस्तेमाल कर रही है। आज पूरा देश जानता है कि किस तरह गैर भाजपा राज्यों की सरकार गिराने के लिए ईडी और सीबीआई का इस्तेमाल किया जा रहा है। लोकतंत्र की हत्या खुलेआम हो रही है।

प्रदेश कार्यकारी अध्यक्ष महिला मोर्चा हेमा भण्डारी ने कहा कि मात्र 10 सालों में दो बड़े राज्यों में आप की सरकार बनने से भाजपा घबरा गई है और आप को आगामी लोकसभा 2024 में मुख्य चुनौती के रूप में देख रही है। केंद्र की मोदी सरकार का विकास मॉडल पूरी तरह फेल साबित हुआ है।

महानगर अध्यक्ष अनिल सती ने कहा कि लोकतंत्र का गला घोंटने का काम केंद्र की मोदी सरकार कर रही है। देश की सर्वोच्च संस्थाओं का इस्तेमाल कर विपक्ष को खत्म करने का काम किया जा रहा है। आम आदमी पार्टी ऐसी गीदड़ भभकी से डरने वाली नहीं है। पूरी पार्टी एकजुट है और अपने नेता के साथ खड़ी है।

प्रदर्शन करने वालाें में जिला संगठन महासचिव नवीन मारया, विधानसभा अध्यक्ष ग्रामीण संजू नारंग, विधानसभा उपाध्यक्ष मयंक गुप्ता, अंशुल शर्मा, महासचिव खालिद हसन, उपाध्यक्ष पवन बर्मन, सचिव, निर्वाण सैनी, जिला कार्यालय सचिव संजय गौतम, जिला सचिव अनूप मेहता, शाह अब्बास, अल्पसंख्यक मोर्चा अध्यक्ष अकरम, गुलशन कुमार, कमल चोपड़ा, तेजस्वी, संदीप कुमार, बॉबी कश्यप आदि मौजूद रहे।