Mon. May 23rd, 2022

मथुरा : शादीशुदा प्रेमिका की कुल्हाड़ी से गर्दन काटकर प्रेमी हुआ फरार


मथुरा, 06 मई(हि.स.)। थाना गोविन्द नगर की पुलिस चौकी बिरला मंदिर क्षेत्र स्थित शिव नगर कॉलौनी के गैराज में बने कमरे में शुक्रवार प्रेमी ने अपनी शादीशुदा प्रेमिका की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी और फरार हो गया। मृतका पति द्वारा छोड़ दिए जाने के बाद अपने प्रेमी के साथ रह रही थी। उसके दो बच्चे भी हैं। सूचना पाकर पहुंचे एसपी सिटी मार्तण्ड प्रताप सिंह ने फारेंसिक टीम को बुलाकर सैम्पल एकत्र कराकर जांच के लिए भेजे है तथा शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है।

गौरतलब हो कि मथुरा के चौक बाजार निवासी अनिल शर्मा का मथुरा-वृंदावन मार्ग स्थित शिव नगर कालोनी में गाड़ी खड़ी करने के लिए गैराज है, यहां दो तीन कमरे भी बनाये हुए हैं। इसी जमीन की देखभाल करने के लिए पप्पू को रखा हुआ था। अनिल शर्मा के गैराज पर बने कमरों में ही किराए पर रहने लगा। डेढ़ वर्ष पहले पप्पू अपने साथ डोली नाम की महिला को ले आया और पत्नी बताने लगा। 35 वर्षीय डौली शादीशुदा थी, उसकी पहली शादी हरिपर्वत आगरा निवासी शंकर के साथ हुई थी। डौली को डेढ़ साल पहले शंकर ने दो बच्चों सहित छोड़ दिया था।

बीती रात पप्पू प्रेमी और डोली प्रेमिका के बीच विवाद हो गया। जिसके बाद शुक्रवार तड़के बिस्तर पर सो रही डोली की पप्पू ने कुल्हाड़ी से गला काटकर हत्या कर दी। दोनों बच्चे उठे तो डौली का शव रक्त रंजित अवस्था में बिस्तर पर पड़ा हुआ था, महिला की हत्या की सूचना पर सूचना पर थाना गोविन्द नगर प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार पांडेय, चौकी बिड़ला मंदिर प्रभारी मुनेंद्र पाल सिंह मौके पर पहुंच गए। एसपी सिटी एमपी सिंह भी घटनास्थल पर पहुंचे।

उन्होंने बताया कि महिला की हत्या का आरोपी उसका प्रेमी पप्पू है। जो घटना के बाद मौके से भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है। हत्या के कारणों का अभी पता नहीं चला है। पुलिस ने घटना के संबंध में पड़ोस के लोगों से जानकारी ली। पता चला है कि डौली की शादी 11 साल पहले आगरा के युवक से हुई थी। उससे दो बच्चे भी हैं। डेढ़ साल पहले पति ने डौली को छोड़ दिया। इसके बाद महिला के साथ पप्पू रहने लगा। मोहल्ले के लोगों ने बताया कि बिना शादी के दोनों पति-पत्नी बनकर रहते थे। रात में दोनों के बीच विवाद हुआ था। उन्होंने बताया कि तहरीर मिलते ही मुकद्दमा दर्ज कर लिया जाएगा। आरोपी की तलाश के लिए टीम बना दी है, जल्द आरोपी को गिरफ्तार किया जाएगा।