Sun. May 22nd, 2022

मणिकर्ण में युवक की गोली मारकर हत्या


कुल्लू, 28 अप्रैल (हि.स.)। मणिकर्ण घाटी में युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई है। इस घटना के बाद कुल्लू की शांत घाटी में सनसनी फैल गई है। युवक पर गोली किन हालात में चलाई गई इस बात की जांच पुलिस द्वारा की जा रही है। मृतक की शिनाख्त योगेश ठाकुर (21) पुत्र अमर ठाकुर निवासी बरशेनी, तहसील भुंतर जिला कुल्लू के रूप में हुई है।

गोलीकांड मणिकर्ण घाटी के बर्षेणी में हुआ जब बीती रात करीब 11:45 बजे चार युवक गाड़ी में बैठे हुए थे ओर वे आपस में बातचीत कर रहे थे। उसी दौरान गाड़ी के बाहर से किसी व्यक्ति द्वारा गोली मार दी गई। गोली ड्राइवर सीट चालक सीट पर बैठे युवक के गले में जा लगी, सेंट्रो गाड़ी के अंदर बैठे अन्य साथियों को यह पता नहीं चल पाया कि अचानक गोली कहां से आई। जब उनकी नजर चालक सीट पर बैठे अपने दोस्त पर पड़ी तो उन्होंने देखा कि उसके गले से खून बह रहा है उन्होंने इसकी सूचना तुरंत युवक के परिवार को दी। सूचना मिलते ही युवक के माता-पिता मौका पर पहुंच गए ।

उन्होंने तुरंत उसे घायल अवस्था में क्षेत्रीय अस्पताल कुल्लू पहुंचाया जहां डॉक्टर द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस टीम क्षेत्रीय अस्पताल पहुंच गई व उन्होंने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं पुलिस टीम बरशेनी स्थित घटनास्थल पर पहुंच गई तथा उन्होंने मामले की जांच शुरू कर दी।

एएसपी सागर चंद्र थाना प्रभारी कुलवंत व पुलिस की टीम के साथ मौका पर पहुंच गए व हत्या से जुड़े तथ्यों की जांच शुरू कर दी।

ए एस पी सागर चंद्र ने वीरवार को बताया कि पुलिस सभी तथ्यों की बारीकी से जांच कर रही है। फोरेंसिक टीम की भी मदद ली जा रही है।