Sun. May 22nd, 2022

मंगलौर हाइवे पर पलटी श्रद्धालुओं की बस, दो की मौत, पांच घायल


हरिद्वार, 24 अप्रैल (हि.स.)। बीती रात हरिद्वार से मथुरा जा रही श्रद्धालुओं से भरी एक बस अनियंत्रित होकर मंगलौर हाइवे पर पलट गई, हादसे में एक महिला की मौत हो गई और करीब पांच लोग घायल हो गए। जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती किया गया है। बस की चपेट में एक बाइक सवार युवक भी आ गया। उसको रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया, गंभीर हालत को देखते हुए उसे हायर सेंटर रेफर कर दिया गया, जहां उसकी मौत हो गई।

जानकारी के मुताबिक गुजरात से श्रद्धालुओं की एक बस स्नान के लिए हरिद्वार आई थी। बीती रात सभी यात्री मथुरा वापस जा रहे थे। बस जैसे ही मंगलौर कोतवाली के पास हाइवे पर पहुंची तो बस अनियंत्रित होकर पलट गई। हादसे में एक महिला की मौत हो गई, जबकि करीब पांच लोग घायल हो गए। वहीं बस की चपेट में एक स्थानीय बाइक सवार भी आ गया।

घटना के बाद बाद आसपास के लोगों की मदद से पुलिस ने सभी यात्रियों को बस से बाहर निकाला और 108 की मदद से रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने एक महिला को मृत घोषित कर दिया और बस की चपेट में आए बाइक सवार युवक को हायर सेंटर रेफर कर दिया, जहां युवक ने दम तोड़ दिया। मृतक युवक का नाम अर्जुन 26 निवासी गांव मुंडलाना बताया जा रहा है। अन्य घायलों का उपचार सिविल अस्पताल में किया जा रहा है।