Wed. Jun 29th, 2022

भाजपा सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह को जान से मारने की धमकी, केस दर्ज


भोपाल, 18 जून (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की तेजतर्रार नेत्री और भोपाल लोकसभा क्षेत्र से सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर को फोन पर जान से मारने की धमकी मिली है। किसी अज्ञात नम्बर से उनके पास फोन आया और जान से मारने की धमकी दी गई। सांसद ने टीटी नगर थाने में शिकायत दर्ज कराई है।

साध्वी प्रज्ञा सिंह को शुक्रवार-शनिवार की दरमियानी रात करीब डेढ़ बजे अज्ञात नम्बर से फोन आया। फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को अंडरवर्ल्ड डान दाऊद इब्राहिम के भाई इकबाल कासकर का आदमी बताते हुए उनकी हत्या करने की धमकी दी। बता दें कि इकबाल कासकार दाऊद गैंग से जुड़ा है और वह एक भगोड़ा अपराधी है।

साध्वी ने जब उस व्यक्ति से पूछा कि वह उनकी हत्या क्यों करना चाहता है तो उसने कहा कि जल्द ही पता चल जाएगा। इस पर साध्वी ने जब उससे यह कहा कि मैं जब मर जाऊंगी तो पता कैसे चलेगा। तुम तो मेरी हत्या कर दोगे। इस पर आरोपित ने उन्हें धमकाते हुए कहा कि मुसलमान पर जहर उगलना, उन्हें टारगेट करना भारी पड़ेगा। तुम्हें छोड़ेंगे नहीं। हमारा आदमी जब मारेगा तो वह बताएगा कि क्यों मारेंगे। सामने आकर मारेंगे। इस पर साध्वी ने निडरतापूर्वक उसे चुनौती दी और कहा कि दम है तो सामने आकर दिखाओ।

इस बातचीत का ऑडियो शनिवार को सोशल मीडिया पर वायरल हो गया, जिसमें साध्वी प्रज्ञा सिंह और फोन करने वाली व्यक्ति के बीच हुई बातचीत साफ-साफ सुनी जा सकती है। वह व्यक्ति यह भी कहते हुए सुनाई दे रहा है कि साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की हत्या होने वाली है और वह इस बाबत उन्हें सूचना दे रहा है। इसके बाद सांसद साध्वी प्रज्ञा सिंह ने टीटी नगर थाने में एक शिकायती आवदेन दिया है। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने अज्ञात आरोपित के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है। फिलहाल मामले की जांच जारी है।