Fri. Jul 1st, 2022

भाजपा युवा मोर्चा ने आयोजित किया विकास तीर्थ बाईक रैली का आयोजन


मोतिहारी,13जून(हि.स.)।मोदी सरकार के आठ साल पूरे होने पर चलाये जा रहे राष्ट्रव्यापी सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण पर्व कार्यक्रम के तहत सोमवार को पूर्वी चंपारण भाजपा युवा मोर्चा द्धारा विकास तीर्थ बाइक रैली निकाली गई। रैली मे युवा मोर्चा के 75 कार्यकर्त्ता उत्तम मिश्रा एवं संजय ठाकुर के नेतृत्व में बाईक रैली निकाला गया।उक्त रैली को बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार एवं जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने हरी झंडी दिखा कर रवाना किया।

भाजपा मीडिया प्रभारी गुलरेज शहजाद ने बताया कि यह बाईक रैली भाजपा सांगठनिक जिला मोतिहारी के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों का भ्रमण करेगी।साथ ही जगह जगह मोदी सरकार के आठ वर्ष की उपलब्धियाँ के बारे मे आम जनता को अवगत करायेगी।

बिहार सरकार के मंत्री प्रमोद कुमार ने कहा कि एक भारत- श्रेष्ठ भारत बनाने के लिए केंद्र की मोदी सरकार कटिबद्ध है। पूरा देश वंशवाद और तुष्टिकरण की राजनीति से त्रस्त था लेकिन मोदी सरकार के आते ही सबका साथ सबका विकास के मंत्र को जमीन पर उतारा गया। उन्होंने कहा कि मोदी सरकार की बेमिसाल आठ साल की उपलब्धियों को हमारी पार्टी के युवा कार्यकर्ता मोतिहारी जिले के सभी विधानसभाओं मे घुमकर बतायेंगी।

जिलाध्यक्ष प्रकाश अस्थाना ने कहा कि सेवा सुशासन एवं गरीब कल्याण मोदी सरकार की प्राथमिकता है। मोदी सरकार के आठ वर्षों के जनकल्याणकारी कार्यों के तहत करोड़ों घरों को बिजली, मुफ्त गैस कनेक्शन, करोड़ों लोगों को जनधन खाता, बिना गारंटी लोन सहित अनेक उल्लेखनीय कार्य किये गये।जो सरकार विरोधियो को नही दिख रहा।उन्होंने कहा महज सत्ता और राजनीति के लिए राजनीति करने वाले लोगो को सेवा सुशासन और गरीब कल्याण के कार्य नजर नहीं आयेंगे।

अस्थाना ने कहा कि केंद्र सरकार ने जो कार्य किये हैं। उन्हें युवा मोर्चा के साथी जिले के हर विधानसभा में जा कर बतायेंगे,और पुन:15 तारीख को मोतिहारी पहुंचेंगे और इसी दिन निर्धारित गरीब कल्याण जनसभा में शामिल होंगे।मौके पर जिला महामंत्री डॉ. लालबाबू प्रसाद, प्रदेश उपाध्यक्ष अल्पसंख्यक मोर्चा अब्दुल कलाम, नगर अध्यक्ष उत्तरी मंडल योगेन्द्र प्रसाद,मैनेजर सिंह,ओमप्रकाश सिंह,बसंत सिंह मामा सहित बड़ी संख्या में पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।