Wed. Feb 21st, 2024

भाजपा कर रही दुष्प्रचार, सपा-सुभासभा के कार्यकर्ता कर रहे प्रचार: राजभर


लखनऊ, 22 फरवरी (हि.स.)। सुहेलदेव भारतीय समाज (सुभासपा) और समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता मिलकर चुनाव प्रचार कर रहे हैं। भाजपा भ्रामक प्रचार कर रही है कि शिवपुर विधानसभा में गठबंधन के प्रत्याशी का कार्यालय बंद हो गया है। यह भी दुष्प्रचार किया गया कि समाजवादी पार्टी के नेता व कार्यकर्ता गठबंधन के प्रत्याशी का प्रचार नहीं कर रहे हैं। यह बातें सुभासपा के प्रवक्ता अरूण राजभर ने जारी प्रेस-विज्ञप्ति में कही।
अरुण राजभर ने बताया कि शिवपुर विधानसभा में समाजवादी पार्टी और सुभासपा के गठबंधन के प्रत्याशी डॉ. अरविंद राजभर भारी मतों के अंतर से जीत हासिल करेंगे। उन्होंने बताया कि भारतीय जनता पार्टी के नेताओं द्वारा तरह-तरह की भ्रामक प्रचार किया जा रहा है कि जबकि समाजवादी पार्टी के सभी वरिष्ठ नेतागण पूरे मनोयोग से चुनाव प्रचार में सक्रिय हैं।
अरूण राजभर ने भारतीय जनता पार्टी पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनके नेता व प्रत्याशी हार के डर से भ्रामक प्रचार कर रहे हैं। जैसे-जैसे जनता भाजपा को गांव-गांव से खदेड़ रही है वैसे-वैसे बौखलाहट में हार की हताशा से भाजपा घबरा गई है।
हम अखिलेश यादव को मुख्यमंत्री बनायेंगे
राजभर नें कहा कि जनता का जनादेश स्पष्ट है बदलाव के लिए उत्तर प्रदेश की जनता विकास की राजनीति को पसंद कर रही है, नफरत की राजनीति को सिरे से खरिज कर रही। उन्होंने कहा कि सपा गठबंधन के प्रत्याशी को जिताने के लिए जनता स्वयं अखिलेश यादव ओमप्रकाश राजभर ,कृष्णा पटेल बनकर चुनाव लड़ रही है।