Mon. May 23rd, 2022

बेगूसराय में डीएम ने संभाला पदभार, कहा- सरकार की नीति से नहीं होगा कंप्रोमाइज


बेगूसराय, 12 मई (हि.स.)।राष्ट्रकवि रामधारी सिंह दिनकर की जन्मभूमि और बिहार केसरी श्रीकृष्ण सिंह की कर्म भूमि बेगूसराय के नए जिलाधिकारी के पद पर रोशन कुशवाहा ने गुरुवार को पदभार ग्रहण कर लिया।

निवर्तमान जिलाधिकारी अरविंद कुमार वर्मा समाहरणालय स्थित कार्यालय कक्ष में सभी वरीय पदाधिकारियों से परिचय कराने के साथ पदभार सौंप कर अपने नए पदस्थापन स्थल मधुबनी के लिए रवाना हो गए। पदभार ग्रहण करने के बाद पत्रकारों से बात करते हुए रोशन कुशवाहा ने कहा कि बेगूसराय का नाम सुनते थे, अब बेगूसराय की सेवा करने का मौका मिला है, सबके सहयोग से काम करेंगे। सरकार की जो योजनाएं है, विकास की जो योजनाएं है, उसे लागू करते हुए समाज के गरीब तबकों का उत्थान के साथ-साथ समग्र विकास की तरफ आगे बढ़ना है।

सात निश्चय योजना, जल जीवन हरियाली योजना, मद्य निषेध नीति एवं सरकार के जीरो टॉलरेंस से कंप्रोमाइज नहीं होगा। विधि व्यवस्था दुरुस्त रखना सर्वोच्च प्राथमिकता है, आम लोगों से प्राप्त फीडबैक के अनुसार काम करेंगे, ताकि ओवरऑल प्रोग्रेसिव माहौल रहे, जिला आगे बढ़ते रहे। जिला के विभिन्न क्षेत्रों की, विभिन्न प्रकार की समस्या से अवगत होकर टाइमलाइन फिक्स कर समस्या का समाधान होगा, लेकिन कुछ समस्या के लिए प्लानिंग करनी होगी, प्लानिंग करके पुलिस एवं जिला प्रशासन के जितने भी अंग हैं सब मिलकर लोगों की बेहतरी के लिए काम करेंगे। मौके पर डीडीसी सुशांत कुमार एवं डीपीआरओ भुवन कुमार सहित तमाम जिला स्तरीय पदाधिकारी उपस्थित थे।