Thu. Feb 22nd, 2024

बेकाबू कार पेड़ से टकराई, चार पुलिसकर्मी और एक कैदी की मौत


जयपुर, 15 फ़रवरी (हि.स.)। जयपुर ग्रामीण जिले के भाबरू थाना क्षेत्र में नेशनल हाइवे-48 के नीझर मोड़ के पास मंगलवार अल सुबह एक भीषण सड़क हादसा हो गया, जिसमें गुजरात पुलिस के चार जवानों और अधिकारियों एक कैदी की मौत हो गई। दिल्ली से गुजरात जा रही कार के अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराने के बाद हादसा हुआ। हादसे में मृतक चार लोग गुजरात पुलिस के जवान बताए जा रहे हैं जो दिल्ली से एक कैदी को गिरफ्तार कर गुजरात लौट रहे थे। हादसे में कार सवार एक कैदी की भी मौत हो गई।
भाबरू थाना अधिकारी अतर सिंह ने बताया कि विराटनगर क्षेत्र के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 48 स्थित नीझर मोड़ पर ये हादसा हुआ। यहां अलसुबह एक फॉर्च्यूनर कार अनियंत्रित होकर हाइवे पर बने डिवाइडर पर एक पेड़ से जा टकराई। हादसा इतना भयानक था कि हादसे में कार सवार पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई। थाना अधिकारी ने बताया कि कार को काटकर शवों को बाहर निकाला गया।
गुजरात पुलिस को इस हादसे के बारे में सूचना दे दी गई है। इसके बाद एक टीम जयपुर के लिए रवाना हो गई है। पुलिस ने बताया कि मृतक मनसुख भाई, हेड कॉन्स्टेबल, थाना भरतनगर, जिला भाव नगर (गुजरात), इरफान भाई पठान (कॉन्स्टेबल), भीखा भाई मुखेरा (कॉन्स्टेबल), शक्तिसिंह गोहेल (कॉन्स्टेबल) और फैजान उर्फ सैफी, सीलमपुर (दिल्ली) का रहने वाला है।