Mon. May 23rd, 2022

बीएल संतोष की उपस्थिति में उत्तराखंड भाजपा की बैठक शुरू


-सभी हारे उम्मीदवार बैठक में हैं शामिल

-संगठन और सरकार के कामकाज पर होगा मंथन

देहरादून, 24 फरवरी (हि. स.)। भारतीय जनता पार्टी (पार्टी) के राष्ट्रीय संगठन महामंत्री बीएल संतोष की मौजूदगी में पार्टी मुख्यालय में बैठक शुरू हो गई। बैठक में मुख्यमंत्री, प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष के साथ विधानसभा चुनाव में हारे सभी उम्मीदवार भाग ले रहे हैं। बैठक में सरकार और संगठन के तालमेल के साथ आगामी रणनीति पर चर्चा की जा रही है।

रविवार को बलवीर रोड स्थित पार्टी मुख्यालय में संगठन महामंत्री बीएल संतोष की उपस्थिति में बैठक में प्रदेश के विधानसभा चुनाव में हारे 23 उम्मीदवार उपेक्षित हैं। इन उम्मीदवारों से चुनाव में भितरघात औऱ हार के कारणों को की जानकारी ली जा रही है।

बताया जा रहा है कि बैठक में सरकार और संगठन के तालमेल को लेकर खाका तैयार किया जाएगा। इसके साथ ही प्रचंड जीत में जनता की उम्मीदों पर भाजपा सरकार अपने दृष्टि पत्र के विजन के साथ आगे कैसे बढ़ेगी। इस सभी विषयों पर मंथन किया जाएगा।

बीएल संतोष उत्तराखंड के दो दिवसीय दौरे पर हैं। पार्टी मुख्यालय में आयोजित बैठक के दौरान प्रधानमंत्री के मन की बात सुनी गई। इस दौरान प्रदेश संगठन और मुख्यमंत्री के साथ सभी मंत्रियों के साथ बैठक कर सरकार और संगठन की मजबूती को धार दे रहे हैं। इसके बाद दोपहर 2.30 बजे चुनाव संचालन समिति की बैठक लेंगे।

बैठक में मुख्यमंत्री, प्रदेश प्रभारी, प्रदेश अध्यक्ष के अलावा सह प्रभारी रेखा वर्मा, प्रदेश अध्यक्ष मदन, संगठन महामंत्री अजेय कुमार मौजूद हैं।