Wed. Feb 21st, 2024

बिहार बॉल बैडमिंटन टीम में बेगूसराय के तीन खिलाड़ी, पूनम बनी जूनियर टीम कप्तान


बेगूसराय, 24 फरवरी (हि.स.)। तमिलनाडु के डिंडीगुल में 25 से 28 फरवरी तक आयोजित 66वीं जूनियर नेशनल बॉल बैडमिंटन चैंपियनशिप में शामिल होने वाली बिहार टीम के कप्तान की जिम्मेवारी बेगूसराय के पूनम कुमारी को दिया गया है। बेगूसराय के तीन खिलाड़ी राष्ट्रीय स्तर के इस प्रतियोगिता में बिहार की ओर से अपने कौशल का प्रदर्शन करेंगे। प्रतियोगिता में भाग लेने वाली बिहार बॉल बैडमिंटन टीम में बेगूसराय के किलकारी बाल केंद्र बीहट के दो खिलाड़ी पूनम कुमारी एवं कोमल कुमारी तथा एफसीआई बॉल बैडमिंटन क्लब के राहुल कुमार का चयन किया गया है।

बेगूसराय बॉल बैडमिंटन संघ के सचिव विकास कुमार ने गुरुवार को बताया कि बिहार के जूनियर महिला टीम का कप्तान पूनम कुमार को बनाया गया है। उन्होंने बताया कि मधुबनी में सम्पन्न बिहार राज्य जूनियर राज्य स्तरीय बॉल बैडमिंटन प्रतियोगिता में बेगूसराय की दोनों वर्गों की टीम उपविजेता रही। इसी में खेल प्रदर्शन के आधार पर तीनों खिलाड़ी का चयन बिहार टीम में किया गया है।

बिहार टीम में चयन होने पर खिलाड़ियों को केंद्रीय विद्यालय एचएफसी खेल प्रभारी अजय सिंह, डीएवी एचएफसी के अंबुज कुमार सिंह, एफसीआई थाना प्रभारी पल्लव, हम पार्टी के जिलाध्यक्ष पीयूष कुमार, किलकारी बाल केंद्र के कार्यक्रम संयोजक अनुपमा कुमारी, मध्य विद्यालय बीहट के प्रधानाचार्य रंजन कुमार, किलकारी बाल केंद्र के को-ऑर्डिनेटर कुणाल कुमार एवं क्रीड़ा भारती के जिला मंत्री रणधीर कुमार आदि ने बधाई दी है।