Wed. Aug 10th, 2022

बिना हेलमेट तिरंगा बाइक रैली में शामिल हुए मनोज तिवारी भरेंगे चालान


नई दिल्ली, 03 अगस्त (हि.स.)। ‘आजादी का अमृत महोत्सव’ के अंतर्गत बुधवार को लालकिले से संसद भवन तक निकाली गई भाजपा की ‘तिरंगा बाइक रैली’ में सांसद मनोज तिवारी बिना हेलमेट के शामिल हुए। सोशल मीडिया पर इसको लेकर आलोचना होने के बाद उन्होंने अपनी गलती मानते हुए माफी मांगी।

भाजपा सांसद मनोज तिवारी ने ट्वीट कर कहा कि “आज हेलमेट न पहनने के लिए माफी मांगता हूं, मैं चालान भरूंगा। उन्होंने दिल्ली पुलिस को टैग करते हुए लिखा कि फोटो में मेरी बाइक का नंबर साफ दिख रहा है। उन्होंने कहा, आप सभी से निवेदन है कि बिना हेलमेट दो पहिया वाहन न चलाएं। सावधानी से चलें, आपके परिवार और दोस्तों को आपकी जरूरत है।”

उन्होंने स्वीकार किया कि बिना हेलमेट के बाइक रैली में शामिल होना गलत था। उन्होंने इसके लिए ट्रैफिक विभाग द्वारा तय चालान भरने की बात कही है।

वहीं, तिरंगा बाइक रैली के दौरान मनोज तिवारी ने “विजयी विश्व तिरंगा प्यारा, झंडा ऊंचा रहे हमारा” गाना भी गया। उन्होंने कहा-हर घर तिरंगा, घर-घर तिरंगा..हमारे लिए पार्टी से पहले देश है।

उल्लेखनीय है कि बुधवार सुबह दिल्ली में उपराष्ट्रपति एम. वेंकैया नायडू ने लालकिले से विजय चौक तक ‘हर घर तिरंगा’ बाइक रैली को झंडी दिखाकर रवाना किया। तिरंगा बाइक रैली में कई केंद्रीय मंत्री एवं सांसद शामिल हुए। संस्कृति मंत्रालय ने इस रैली को आयोजित किया है और इसमें वरिष्ठ नेताओं के अलावा सैकड़ों लोग भी शामिल हुए।