Wed. Feb 21st, 2024

बालिका बैटमिटंन खिलाड़ी दल राज्य स्तरीय प्रतियोगिता के लिए रवाना


किशनगंज 25 फरवरी (हि.स.)।राज्य स्तरीय बैटमिटंन खेल प्रतियोगिता 26 से 28 फरवरी तक मुज्जफरपुर में आयोजित होगी।वर्ष 2021-22 के इस बैटमिटंन प्रतियोगिता में 14 से 19 आयु वर्ग के बालिका बैटमिटंन खेल टीम को किशनगंज जिला से मुजफ्फरपुर के लिए उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा सह वरीय उपसमाहर्ता रंजीत कुमार ने अपने जिला खेल कार्यालय से शुभकामना देते हुए शुक्रवार को रवाना किया।

खिलाड़ियों का उत्साहवर्धन करते हुए उन्होंने कहा कि कड़ी मेहनत,लगन और निरंतरता को जिस खिलाड़ी ने आत्मसात कर लिया उसे सफलता पाने से कोई रोक नहीं सकता।खिलाडियों को उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी में धैर्य और अनुशासन का गुण होना भी बहुत जरूरी हैं और आशा प्रकट किया कि सारे खिलाड़ी अपनी प्रतिभा का परचम लहराएंगे।

उपाधीक्षक शारीरिक शिक्षा ने कहा कि जिलाधिकारी डॉ. आदित्य प्रकाश ने इन खिलाड़ियों के लिए प्रेषित संदेश में बधाई एवं हार्दिक शुभकामनाएं दी है ।उन्होंने ने कहा कि जिला खेल प्राधिकार की ओर से निर्धारित खेल पोशाक भी दी गयी है।

उल्लेखनीय है कि जिला स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता 2021-22 का आयोजन दिसंबर माह में किया गया था।इस प्रतियोगिता में बेहतर प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों में से चयन कर जिला खेल दल का गठन किया गया है। बैडमिंटन खेल विधा के प्रत्येक आयु वर्ग में 4 बालिकाओं को जिला खेल दल में भेजा गया है।