Wed. Feb 21st, 2024

बाराबंकी में प्रधानमंत्री मोदी की रैली 23 को


बाराबंकी, 19 फरवरी (हि.स.)। भाजपा के वरिष्ठ नेता एवं प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी बाराबंकी जिले के दरियाबाद विधानसभा क्षेत्र में 23 फरवरी को चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगे। इसके मद्देनजर शनिवार को जिलाधिकारी डॉ. आदर्श सिंह, आईजी कवीन्द्र प्रताप सिंह और पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने प्रस्तावित जनसभा स्थल रामसनेहीघाट नगर पंचायत के दयाराम पुरवा नहर के पास खाली पड़े मैदान का निरीक्षण किया।

आईजी सिंह ने बताया कि प्रधानमंत्री की सुरक्षा में लगी एसपीजी की टीम जल्द ही कार्यक्रम स्थल का जायजा लेगी। जिलाधिकारी ने कार्यक्रम स्थल का निरीक्षण करके आयोजकों से रैली की अनुमति लेने के साथ ही सभा स्थल एवं संभावित भीड़ के मद्देनजर जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि सभास्थल पर चार पहिया वाहनों के लिए रास्ता सुरक्षित रखा जाये। भारी भीड़ वाले वाहनों और हैदरगढ़ की तरफ से आने वाले वाहनों को रैली स्थल से पहले टाड़िया के पास रोक दिया जाए।

प्रधानमंत्री की जनसभा में आने वाली भीड़ को लेकर आसपास के किसानों की सहमति के बाद खेतों को खाली करा लिया गया है और उसकी साफ-सफाई करायी जा रही है। इस चुनावी रैली में बाराबंकी और अयोध्या जिले की जनता शामिल होगी।