Tue. Sep 27th, 2022

बागुईहाटी छात्रों की हत्या मामले में मुख्य आरोपित सत्येंद्र चौधरी हावड़ा स्टेशन से गिरफ्तार


कोलकाता, 9 सितंबर(हि.स.)। बागुईहाटी में दो छात्रों की निर्मम हत्याकांड में मास्टरमाइंड सत्येंद्र चौधरी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है। उसे शुक्रवार सुबह हावड़ा स्टेशन के बाहर से बिधाननगर पुलिस कमिश्नरेट की टीम ने गिरफ्तार किया है।

दरअसल, बागुईहाटी के दो छात्रों अतनु दे और अभिषेक नस्कर की हत्या के मामले में पुलिस को सतेंद्र की तलाश थी। जांचकर्ताओं के सूत्रों के मुताबिक पता चला कि सत्येंद्र बार-बार अपना सिम कार्ड बदला रहा था, इसलिए पुलिस को उस तक पहुंचने में कठिनाई हो रही थी। पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि सत्येंद्र ट्रेन से दूसरे राज्य भागने की फिराक ने है। पुलिस की खुफिया टीम ने हावड़ा स्टेशन से सत्येंद्र को दबोच लिया।

बताया गया कि 22 अगस्त को दोनों छात्रों के लापता होने के एक दिन बाद ही उनके शव बरामद हो गए थे और बारूईपुर मुर्दाघर में रखे थे लेकिन पुलिस को इसकी कोई खबर नही थी। पुलिस की घोर लापरवाही पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने नाराजगी जताई थी और बिधाननगर पुलिस आयुक्त सुप्रतिम सरकार को फटकार लगाई थी। इसके बाद घटना की जांच राज्य की खुफिया शाखा सीआईडी को सौंप दी गई थी। दोनों छात्र अतनु और अभिषेक, हिंदू विद्यापीठ, बागुईहाटी के कक्षा10 के छात्र थे।परिजनों ने बागुईहाटी थाने में शिकायत दर्ज कराई थी। अपहरणकर्ताओं के फिरौती मांगने वाले मैसेज भी आए। पुलिस को पता चला कि दोनों किशोरों का अजनबियों ने नहीं, बल्कि उनके परिचितों ने अपहरण किया था। जांच में अतनु के पड़ोसी सत्येंद्र चौधरी का नाम सामने आया था।