Sun. May 22nd, 2022

बाइक सवार तीन युवक की झुलसकर मौत


मधेपुरा,28 अप्रैल(हि. स.) मधेपुरा सदर थाना क्षेत्र के नगरपरिषद क्षेत्र अंतर्गत पतराहा में एनएच 106 पर बीती रात दर्दनाक सड़क हादसा हुआ जिसमें झुलस कर तीन युवक की मौत हो गयी. रास्ते से गुजर रहे मधेपुरा के पूर्व सांसद जाप सुप्रीमों ने आग बुझा कर घायलों को मधेपुरा जन नायक कर्पूरी ठाकुर मेडिकल कालेज पहुँचाया लेकिन उनकी जान नहीं बच सकी.

घटना के सम्बन्ध में बताया जाता है कि बाइक और कार की टक्कर के बाद बाइक में आग लग गई जिससे बाइक पर सवार तीन युवक झुलस गए. मृतक के परिजन बताते हैं कि बीती रात शंकरपुर थाना अंतर्गत निसिहरपुर के खोन्ही में धीरेंद्र यादव के घर उनके बेटे का बहुभोज था . जिसमें शामिल होकर तीनों युवक रात करीब 1 से 2 बजे बीच मधेपुरा लौट रहे थे. इसी दौरान पतराहा में सामने से आ रही एक कार से उनके बाइक की टक्कर हो गयी.जिसके बाद बाइक हीरो स्ट्रीम में आग लग गयी. सभी लोग बेहोश होकर सड़क पर पड़े थे आग की लपटे भी उनतक पहुँच चुकी थी. इसी दौरान रास्ते से पप्पू यादव का काफिला गुजर रहा था. वे गाड़ी को जलता देख अपने काफिले को रोक कर घटना स्थल पर पहुंचे. उनके कार्यकर्ताओं ने हाथोहाथ मिट्टी बालू लेकर आग को बुझाने का प्रयास किया. इसी बीच उनलोगों ने आस-पास के लोगों को जगाया और घर से मोटर का पाइप निकाल कर आग बुझाया. एक युवक की सांस चल रही थी.आनन फानन में उसे उठा कर मेडिकल कालेज ले जाया गया लेकिन डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया.

मृतक की पहचान सदर थाना क्षेत्र के मरुवाहा निवासी सानू कुमार (28) पिता नरेंद्र प्रसाद यादव, सिंहेश्वर निवासी रवि कुमार (28) और सहरसा जिला के मोकना निवासी सुमन कुमार (18) पिता नरेश यादव के रूप में की गयी.सानू और सुमन रिश्ते में जीजा साला थे.