Tue. Sep 27th, 2022

बलरामपुर: पीएमजीएसवाई के तहत तुलसीपुर में आठ नई सड़कों की मिली मंजूरी


बलरामपुर, 16 सितंबर (हि.स.) जनपद के विधानसभा तुलसीपुर क्षेत्र में प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत आठ नई सड़कों की स्वीकृति मिली हैं। जल्द ही सड़कों पर कार्य शुरू हो जाएगा।

विधायक कैलाश नाथ शुक्ला ने शुक्रवार को बताया कि उनके विधानसभा क्षेत्र के आठ नई सड़कों का प्रधानमंत्री ग्राम सड़क योजना के तहत मंजूरी मिल गई है। जिनमें हरैया-कमदा, कौवापुर-बड़गौ, महाराजगंज से रूपनगर, कठौवा-पखरैला, महाराजगंज से पूरे छीटनपुर, मुडिला से मिर्जापुर मध्यनगर सहित आठ नई सड़कों का निर्माण जल्द ही शुरु हो जायेगा। महराजगंज-रुप नगर मार्ग व हरैया कमदा मार्ग पर निर्माण कार्य भूमिपूजन कर शुरु करा दिया गया है। बताया कि इन स्थानों पर आवागमन को लेकर समस्याएं थी, जो जल्द ही दूर हो जायेगी।

विधायक ने बताया कि ग्रामीण क्षेत्रों की खराब पड़ी सड़कों को भी जल्द ही दुरुस्त कराया जाएगा। विधायक ने बताया कि क्षेत्र के विद्युत समस्याओं को लेकर पाॅवर काॅरपोरेशन के एमडी से मुलाकात कर निराकरण को लेकर चर्चा की गई है, जल्द ही मथुरा बाजार में विद्युत उप केंद्र बनेगी।

उल्लेखनीय है कि, बाढ़ के दिनों में इन स्थानों पर आवागमन को लेकर ग्रामीणों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा था। इन स्थानों पर सड़क बनने से ग्रामीणों का आवागमन आसान हो जाएगा। सड़क के मंजूरी की सूचना मिलते ही स्थानीय लोगों ने प्रसन्नता जताई है।