Thu. Sep 29th, 2022

फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप युवा पीढ़ी के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने का आदर्श मंच : बाला देवी


नई दिल्ली, 15 सितंबर (हि.स.)। भारतीय महिला फुटबॉल टीम की पूर्व कप्तान बाला देवी ने कहा है कि भारत की मेजबानी में होने वाला आगामी फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप युवा पीढ़ी के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने और खुद के लिए एक जगह बनाने का आदर्श मंच है।

उन्होंने कहा, फीफा अंडर -17 महिला विश्व कप में हमारी अंडर -17 लड़कियां शामिल होंगी, और मैं इस अवसर पर अपने दोस्तों, माता-पिता और साथी नागरिकों को विश्व कप देखने और हमारे खिलाड़ियों का समर्थन करने के लिए स्टेडियम आने के लिए आमंत्रित करना चाहती हूं।

द्विवार्षिक आयोजन के बारे में पूछे जाने पर करिश्माई स्ट्राइकर ने कहा, हां, निश्चित रूप से, भारत फीफा अंडर -17 महिला विश्व कप की मेजबानी कर रहा है, यह हम सभी के लिए शानदार खबर है। विश्व कप के दौरान युवा प्रतिभाएं महत्वपूर्ण हैं क्योंकि यह आयोजन युवा पीढ़ी के लिए अपनी प्रतिभा दिखाने और खुद के लिए एक जगह बनाने का आदर्श मंच है।

बाला देवी ने टूर्नामेंट में अच्छा प्रदर्शन करने के लिए भारतीय टीम का समर्थन करते हुए कहा, मुझे विश्वास है कि ये लड़कियां हमें गौरवान्वित करेंगी।

भारतीय महिला टीम को ग्रुप ए में मोरक्को, ब्राजील और संयुक्त राज्य अमेरिका (यूएसए) के साथ रखा गया है। फीफा अंडर-17 महिला विश्व कप भारत 2022 तीन स्थानों – नवी मुंबई, भुवनेश्वर और गोवा में आयोजित होने वाला है। हालांकि भारतीय टीम अपने सभी ग्रुप मैच भुवनेश्वर के कलिंगा स्टेडियम में खेलेगी।