Wed. Sep 28th, 2022

फिरोजाबाद: खेत में लगे तार में आ रहे करंट की चपेट में आकर युवक की मौत


फिरोजाबाद, 18 अगस्त (हि.स.)। मक्खनपुर थानाक्षेत्र में बीती रात को खेत में नित्यक्रिया को गए एक युवक की फसलों को आवारा पशुओं से बचाने के लिए खेत में लगाए गए करंट की चपेट में आने से मौत हो गई।

मृतक की पहचान इसी थाना क्षेत्र के जेवड़ा गांव निवासी अजीत (20) के रूप में हुई है। परिवार से मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात करीब दो बजे के दरमियान अजीत नित्यक्रिया के लिए खेत गया था। जहां उसकी खेत में फसलों को आवारा पशुओं से बचाने के लिए लगाए गए कटीले तारों में आ रहे करंट की चपेट में आकर उसकी मौत हो गई।

चीख सुनकर ग्रामीण मौके पर पहुंचे और किसी तरह उसे तार से हटाया और झुलसी हालत में ट्रामा सेंटर लेकर पहुंचे, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है। उसके बाद परिजन अजीत के शव को लेकर वापस गांव आ गए और घटना की सूचना थाना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी महेश चंद्र पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमार्टम के लिए ले जाने को कहा। परिजनों ने शव पोस्टमार्टम भेजने के लिए मना कर दिया। परिजनों की मांग थी कि उन्हें उचित मुआवजा दिया जाए। तब ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा। पुलिस समझा-बुझाकर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल लायी है।