Thu. Sep 29th, 2022

फतेहाबाद: शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म, गर्भवती होने पर युवक हुआ फरार


फतेहाबाद, 20 अगस्त (हि.स.)। एक युवती के साथ शादी का झांसा देकर एक युवक द्वारा दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। युवती का आरोप है कि वह अढ़ाई महीने की गर्भवती है। आरोपी युवक कुछ दिन उसके पास रहने के बाद अब फरार हो गया है। इस पर शनिवार को पीडि़ता ने महिला पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

महिला पुलिस थाने में दी शिकायत में पीडि़ता ने कहा है कि वह तीन भाई-बहनों में सबसे छोटी है। घर की परेशानी होने के चलते उसकी मां और वह अयाल्की में पीर की चौकी पर गए थे। वहां चौकी लगाने वाले राहुल नामक शख्स से उनकी पहचान हुई। बाद में राहुल 2-3 बार उनके घर भी आया। इसी दौरान राहुल ने उसे शादी करने की बात कही। युवती का आरोप है कि मार्च 2022 को शादी करने का झांसा देकर उक्त युवक ने उसके ही घर पर दुष्कर्म किया, उस समय उनके परिजन घर नहीं थे। युवती का आरोप है कि इसके बाद जब भी मौका मिलता, वह उससे संबंध बनाता रहा, जिससे वह गर्भवती हो गई। युवती ने कहा है कि इसके बाद जब उसने शादी का दबाव डाला तो आरोपी उसे 26 जून को उसये चिंतपूर्णी ले गया। वहां शादी के कपड़े पहनाकर उससे फोटो कर लिए और कहा कि परिवार के सामने सामाजिक रीति रिवाज से शादी करेंगे। बाद में उससे कहा कि उसके परिवार वाले मान नहीं रहे और एक सप्ताह तक उसके घर ही रहा।

युवती ने बताया कि 8 जुलाई को राहुल किसी को लाने की बात कहकर चला गया। उसके बाद उसका फोन भी बंद आ रहा है और संपर्क नहीं हुआ। युवती ने आरोप लगाते हुए कहा कि इसके बाद आरोपी युवक ने उसकी फोटो पर अश्लील शब्द लिखकर सोशल मीडिया पर डाल दी है, जिससे उसकी बदनामी भी हुई। इसके बाद पीडि़ता ने पुलिस को शिकायत दर्ज करवाई। इस मामले में फतेहाबाद महिला थाना प्रभारी कविता ने बताया कि पुलिस ने युवती की शिकायत पर आरोपी युवक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। मामले की जांच की जा रही है।