Wed. Feb 21st, 2024

फतेहपुर में प्रधानमंत्री और बांदा में बसपा सुप्रीमो की रैलियों की तैयारियां शुरू


बांदा, 15 फरवरी (हि.स.)। जनपद बांदा में चौथे चरण पर में 23 फरवरी को मतदान होगा। मतदान की तिथि नजदीक आते ही सभी राजनीतिक दलों ने अपने-अपने प्रत्याशियों के पक्ष में माहौल बनाना शुरू कर दिया है। इसके लिए स्टार प्रचारकों की आमद बढ़ गई है। अभी तक इस क्षेत्र में प्रदेश के दोनों उपमुख्यमंत्री चुनाव रैली करके भाजपा के पक्ष में माहौल बना चुके हैं। अब फतेहपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बांदा और फतेहपुर की संयुक्त रैली को संबोधित करेंगे।
जनपद फतेहपुर बांदा सागर मार्ग के पीसीएफ गोदाम के बगल में स्थित बड़े मैदान में 17 फरवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जनसभा को संबोधित करेंगे। दोनों नेताओं की यह रैली बांदा फतेहपुर के प्रत्याशियों के लिए संयुक्त रुप से आयोजित की जा रही है। बांदा की तिंदवारी विधानसभा सीट फतेहपुर के नजदीक है। इसके अलावा बांदा के चारों विधानसभा क्षेत्रों के प्रत्याशी अपने समर्थकों सहित इस रैली में भाग ले सकते हैं।
इसी तरह बहुजन समाज पार्टी की सुप्रीमो पूर्व मुख्यमंत्री मायावती भी 17 फरवरी को बांदा आ रही हैं। वह नरैनी रोड में स्थित केसीएनआईटी के समीप स्थित मैदान में जनसभा को संबोधित करेंगी। पार्टी के जिला अध्यक्ष गुलाब वर्मा ने बताया कि पार्टी सुप्रीमो बहन कुमारी मायावती अपराहन 11 बजे यहां आएंगी और चुनावी जनसभा को संबोधित करेंगी। यह रैली मंडल स्तर की होगी। इसमें बांदा के चारों विधानसभा क्षेत्रों से जनता आएगी। इसके अलावा चित्रकूट महोबा और हमीरपुर के प्रत्याशियों के साथ पब्लिक भी इस रैली में शिरकत करेंगी। रैली की तैयारी के लिए युद्ध स्तर पर पार्टी के कार्यकर्ता जुट गए हैं।