Sun. Jun 26th, 2022

प्रशंसकों ने दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ियों को भेजे उपहार, वर्चुअल माध्यम से की बात


नई दिल्ली, 25 मई (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाड़ी उस समय आश्चर्यचकित रह गए जब उन्हें मुंबई इंडियंस के खिलाफ अपने आखिरी लीग मैच से पहले मुंबई में टीम होटल में अपने प्रशंसकों से कई उपहार मिले।

आईपीएल 2022 नई दिल्ली शहर से दूर होने के कारण, प्रशंसकों ने अपनी टीम के लिए ड्राइंग, पोस्टर और व्यक्तिगत नोट्स और उपहारों के माध्यम से अपना समर्थन दिखाया, जिससे खिलाड़ी अपने प्रशंसकों के प्यार से प्रभावित हुए।

दिल्ली की टीम पिछले तीन सीज़न से अपने ही शहर में एक्शन में नहीं हैं और इसलिए समर्थकों ने यह बताने का एक और तरीका खोज लिया है कि खिलाड़ी हमेशा सीज़न के दौरान उनके दिलों में रहते हैं। प्रशंसकों ने अपने चुने हुए उपहार दिल्ली में दिल्ली कैपिटल्स के कार्यालय को भेजे, जिसे बाद में मुंबई में टीम को वितरित किया गया।

इसके अतिरिक्त, प्रशंसकों को वर्चुअल मीट में कैप्टन ऋषभ पंत, हेड कोच रिकी पोंटिंग के साथ दिल्ली कैपिटल कैंप के अन्य सदस्यों के साथ बातचीत करने का भी अवसर मिला।

प्रशंसकों ने अपने रेखाचित्र दिखाए, डांस किया, गाने गाए और टीम के लिए व्यक्तिगत कविताएं भी सुनाईं। शनिवार को मुंबई इंडियंस के खिलाफ 5 विकेट से हारकर दिल्ली कैपिटल्स आईपीएल 2022 में पांचवें स्थान पर रही।