Wed. Feb 21st, 2024

प्रतापगढ़ : चुनाव प्रचार को 36 घंटे बचे, मतदाता की परिक्रमा कर रहे प्रत्याशी


प्रतापगढ़, 24 फरवरी (हि.स.)। जिले की सात विधानसभा सीटों के लिए चुनाव प्रचार रोचक दौर में पहुंच गया है। चुनाव प्रचार खत्म होने को 36 घंटे से भी कम का समय बचा है। सभी प्रत्याशी और समर्थक मतदाता भाग्य विधाता की परिक्रमा करने में लगे हैं। हर पार्टी के उम्मीदवार अपनी पूरी ताकत चुनाव में झोंक दे रहे हैं।
इसी के तहत समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव गुरुवार को जिले की तीन अलग-अलग विधानसभा क्षेत्रों में जनसभा करेंगे। इसके अलावा चुनाव प्रचार के अंतिम दिन केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह, कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी की जनसभा का कार्यक्रम प्रस्तावित है। इससे पहले यहां पर राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ,बहुजन समाज पार्टी के सतीश चंद्र मिश्रा सहित कई बड़े नेता चुनाव प्रचार में जनसभा कर चुके हैं।
विदित हो कि पांचवे चरण के चुनाव की बजी रणभेरी पर दलीय और निर्दलीय प्रत्यशियों ने जमकर शोर मचा रखा है। चारों तरफ़ मतदाता भाग्य विधाता की परिक्रमा प्रत्याशी और समर्थक कर रहे हैं। नए नए तेवर, फ़्लेवर और क्लेवर में निरंतर चुनाव प्रचार चल रहा है। प्रचार प्रसार के बीच प्रतिदिन प्रत्यशियों का चुनाव उतर और चढ़ता नजर आ रहा है। प्रतापगढ़ की सभी सात सीटों पर टक्कर है।