Wed. Feb 21st, 2024

प्रतापगढ़: चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, अमित शाह-प्रियंका सहित कई बड़े नेताओं की होगी जनसभा


प्रतापगढ़, 25 फरवरी (हि.स.)। जिले में सात विधानसभा सीटों पर आगामी 27 फरवरी को होने वाले मतदान के लिए चुनाव प्रचार के अंतिम दिन शुक्रवार को भाजपा और कांग्रेस के स्टार प्रचारकों का जमावड़ा है। गृहमंत्री अमित शाह कांग्रेस का गढ़ कहीं जाने वाली रामपुर खास विधानसभा सीट पर भाजपा उम्मीदवार के समर्थन में जनसभा करेंगे। ये जनसभा रामपुर खास विधानसभा क्षेत्र के रामपुर खास चौराहे के पास होनी है।
विश्वनाथगंज विधानसभा सीट से भाजपा अपना दल (एस) गठबंधन के प्रत्याशी जीत लाल पटेल के पक्ष में केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल,केंद्रीय मंत्री अनुराग ठाकुर और एसपी बघेल विश्वनाथगंज के मिश्रपुर बाजार के पास जनसभा करेंगे।
सदर विधानसभा से क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार राजेन्द्र प्रसाद मौर्य के पक्ष में भाजपा सांसद रवि किशन रोड शो करेंगे। रामपुर खास विधानसभा सीट पर कांग्रेस की प्रत्याशी आराधना मिश्रा मोना के पक्ष में कांग्रेस पार्टी की राष्ट्रीय महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा लालगंज में रोड शो कर इंदिरा चौक पर जनसभा करेंगी।
रामपुर खास विधानसभा सीट पर एक साथ चुनाव प्रचार के अंतिम दिन भाजपा के अमित शाह और कांग्रेस की प्रियंका गांधी की जनसभा को लेकर जिला प्रशासन पूरी तरह मुस्तैद और सुरक्षा व्यवस्था के व्यापक प्रबंध किए गए हैं।