Fri. Jul 1st, 2022

पुलिस ने शातिर बदमाश को किया गिरफ्तार


नई दिल्ली, 28 मई (हि.स.)। नॉर्थ रोहिणी पुलिस ने एक ऐसे शातिर बदमाश को गिरफ्तार किया है, जो पहले इलाके में रेकी करके वाहनों को चोरी करता था। उसी वाहन से वारदात करने के बाद वाहन को अस्पताल की पार्किंग में खड़ा कर दिया करता था। आरोपित की पहचान राजीव नगर एक्सटेंशन, बेगमपुर निवासी अरुण के रूप में हुई है। आरोपित के कब्जे से पिस्टल,दो कारतूस,चार चोरी की बाइक और चार मोबाइल फोन जब्त किये हैं।

डीसीपी प्रणव तयाल ने बताया कि पिछले कुछ समय में वाहनों की चोरी होने की वारदात सामने आने पर हेड कांस्टेबल प्रवीण,कांस्टेबल देवी और रविकांत इलाके में गश्त करके संदिगधों पर नजर बनाए हुए थे। जब वे करीब साढ़े सात बजे राजीव गांधी अस्पताल, सेक्टर 5/6 डिवाइडिंग रोड, रोहिणी के पास पहुंचे। विश्राम चौक की तरफ से बिना नंबर प्लेट के काले रंग की स्प्लेंडर मोटरसाइकिल पर आरोपित को आते हुए देखा था। जिसको रूकने का ईशारा किया।

आरोपित ने बाइक की रफ्तार तेज कर भागने की कोशिश की थी। जिसका काफी दूरी तक पीछा करने के बाद दबोच लिया। उसके पास से एक देसी कट्टा, दो जिंदा कारतूस, विभिन्न कंपनियों के चार चोरी के मोबाइल फोन बरामद हुए। इसके अलावा आरोपित अरुण ने खुलासा किया कि उसने उक्त मोटरसाइकिल को करीब 20-25 दिन पहले साउथ रोहिणी स्थित जयपुर गोल्डन हॉस्पिटल की पार्किंग से चुराई थी।

आरोपित से पता चला कि वह रोहिणी इलाके और दिल्ली के दूसरे हिस्से से वाहनों की चोरी करता था। वाहन चोरी करने के बाद वह चोरी के सभी वाहनों को पुलिस को चकमा देने के लिए बीएसए अस्पताल की पार्किंग क्षेत्र में पार्क कर देता था। इसके बाद, उसके कहने पर उक्त पार्किंग से एक टीवीएस अपाचे, एक होंडा सीडी110 ड्रीम मोटरसाइकिल और एक स्कूटी बरामद की गई।