Sun. Jun 26th, 2022

पुलिस कमिश्नर की व्हाट्सएप डीपी लगाकर वकील को दी धमकी, केस दर्ज


नई दिल्ली, 28 मई (हि.स.)। पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की प्रोफाइल फोटो व्हाट्सएप पर लगाकर एक व्यक्ति ने वकील को धमकी दी। वह वकील को झूठे मामले में फंसाने की धमकी दे रहा है। वकील ने इस धमकी के स्क्रीनशॉट मेल कर दिल्ली पुलिस से कर्रवाई की मांग की है। वकील द्वारा भेजे गए मेल के आधार पर फिलहाल स्पेशल सेल ने मामला दर्ज कर लिया है।

जानकारी के अनुसार, अधिवक्ता मनजीत सिंह की तरफ से 25 मई को दिल्ली पुलिस को मेल भेजकर एक शिकायत दी गई। शिकायत में उन्होंने बताया कि एक मोबाइल नंबर से उन्हें कॉल कर धमकी दी जा रही है। इस मोबाइल नंबर के व्हाट्सएप पर पुलिस कमिश्नर राकेश अस्थाना की डीपी (डिस्प्ले पिक्चर) लगी हुई है। इसके साथ ही ट्रू कॉलर पर भी यह मोबाइल नंबर राकेश अस्थाना की फोटो दिखा रहा है।

शिकायत में वकील ने बताया है कि उन्हें किसी झूठे मामले में फंसाने की धमकी दी जा रही है। उनके फर्जी वीडियो सोशल मीडिया पर डालने की धमकी दी जा रही है। इसलिए उस शख्स के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाए।

पुलिस सूत्रों की माने तो उक्त शिकायत पर स्पेशल सेल की साइबर यूनिट ने आईपीसी की धारा 419/170/506/507 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। पुलिस टेक्निकल सर्विलांस की सहरयता से आरोपित की पहचान करने का प्रयास कर रही है।