Thu. Feb 22nd, 2024

पश्चिम बंगाल में चल रही है अब तक की सबसे दुर्बल सरकार : दिलीप घोष


कोलकाता, 18 फरवरी (हि.स.)। भारतीय जनता पार्टी की पश्चिम बंगाल इकाई के पूर्व अध्यक्ष दिलीप घोष ने एक बार फिर पश्चिम बंगाल सरकार पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि राज्य में अब तक की सबसे दुर्बल सरकार चल रही है। शुक्रवार को न्यू टाउन के इको पार्क में पहुंचे दिलीप घोष ने मीडिया से बात की।
कोलकाता के जोधपुर पार्क में मौजूद मशहूर कैफे में रंगदारी वसूलने के आरोप में तृणमूल कांग्रेस के एख नेता की गिरफ्तारी का उल्लेख करते हुए उन्होंने कहा कि पहले गुंडे मवाली रंगदारी वसूलते थे अब तृणमूल कांग्रेस के नेता रंगदारी वसूल रहे हैं। बंगाल में आज तक की सबसे दुर्बल सरकार चल रही है। उन्होंने कहा कि राज्य के दूसरे बाजारों में भी इसी तरह की स्थिति है। घर परिवार चलाने के लिए महिलाएं दुकान चलाती हैं और उनसे तृणमूल कांग्रेस के लोग रंगदारी वसूलते हैं। महिला जब थाने में जाती हैं तो वहां पुलिस वाले उन्हें प्रताड़ित करते हैं और रास्ते में तृणमूल कांग्रेस के लोग।
राज्य की 108 नगर पालिकाओं में आसन्न चुनाव की सुरक्षा भी राज्य पुलिस के जिम्मे देने के आयोग के फैसले पर सवाल खड़ा करते हुए दिलीप घोष ने कहा कि पुलिस तृणमूल कांग्रेस को हर एक चुनाव जिताने को प्रतिबद्ध है। इस बार चुनाव में तृणमूल कांग्रेस के कई उम्मीदवारों को 95 फ़ीसदी वोट मिले थे, ऐसा कभी होता है? चुनाव में जबरदस्त फर्जीवाड़ा किया गया है। केवल सत्तारूढ़ पार्टी टिकट मिल जाना चाहिए उसके बाद चुनाव जिताने की जिम्मेदारी पुलिस की होती है।