Wed. Feb 21st, 2024

परिवारवादी लोग जमीनी हकीकत से कोसों दूर : मोदी


अमेठी में कांग्रेस-सपा पर बरसे प्रधानमंत्री
अमेठी, 24 फरवरी (हि.स.)। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्ष पर जमकर निशाना साधते हुए कहा कि परिवारवादी लोग होते हैं, वे सत्ता में इसलिए आना चाहते हैं, ताकि अपनी और अपने परिवार की ताकत बढ़ा सकें। हमें किसी ताकत के लिए सत्ता नहीं चाहिए। हमारी ताकत उत्तर प्रदेश की जनता है ।
चुनावी दौरे पर गुरुवार को अमेठी पहुंच प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने एक विशाल जनसभा को सम्बोधित किया । अमेठी और सुलतानपुर के प्रत्याशियों के पक्ष में वोटिंग के लिए लोगों से अपील की। श्री मोदी ने कहा कि यहां के गरीब लोग हैं, यहां की माताएं-बहनें हैं। आज का दिन 24 फरवरी मेरे जीवन का विशेष दिन है। आज ही पीएम किसान सम्मान निधि को तीन साल पूरे हुए हैं। जब 2019 में हमने ये योजना शुरू की थी, तो कई लोग अफवाहें, भ्रम फैला रहे थे, लेकिन हम जो काम करते हैं। ईमानदारी से करते हैं।
श्री मोदी ने आगे कहा कि ’तीन साल से पीएम किसान सम्मान निधि का पैसा सीधे किसानों के बैंक खातों में जा रहा है। अमेठी के किसानों को भी 450 करोड़ रुपये से ज्यादा इस योजना से सीधे बैंक खाते में मिला है। सुलतानपुर के किसानों को 430 करोड़ रुपये से ज्यादा मिले हैं । आज से 20 साल पहले, 24 फरवरी की ही वह तारीख थी, जब मैं पहली बार विधायक बना था। पहली बार चुनाव के मैदान में आना पड़ा था। राजकोट के लोगों ने मुझे आशीर्वाद दिए और सेवा का ये सिलसिला शुरू हुआ।
इस मौके पर अमेठी एवं सुल्तानपुर के उम्मीदवार मंच पर मौजूद रहे। आसपास के जिलों में एक नई ऊर्जा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भर दी है।