Sun. Jun 26th, 2022

नियमित अंतराल पर विकेट खोने से इस सीजन में टीम का प्रदर्शन प्रभावित हुआ : मयंक अग्रवाल


मुंबई, 23 मई (हि.स.)। इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 के आखिरी लीग चरण मुकाबले में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज करने के बाद, पंजाब किंग्स के कप्तान मयंक अग्रवाल ने कहा कि नियमित अंतराल पर विकेट खोने से इस सीजन में टीम का प्रदर्शन प्रभावित हुआ है।

लियाम लिविंगस्टोन के नाबाद 49 रन और जितेश शर्मा के 19 रनों के बेहतरीन पारियों की बदौलत पंजाब ने रविवार को यहां वानखेड़े स्टेडियम में आईपीएल 2022 के आखिरी लीग मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ पांच विकेट से जीत दर्ज की।

मैच के बाद मयंक ने कहा, हमारे लिए बहुत सारी सकारात्मकताएं हैं। लिविंगस्टोन ने अच्छी तरह से बल्लेबाजी की, धवन ने अच्छा खेला। बेयरस्टो ने जब से ओपनिंग शुरू की, टीम के प्रदर्शन में भी निखार आया। उम्मीद है कि हम अगले सीजन में अच्छा करेंगे।

उन्होंने कहा, हम एक के बाद एक दो जीत दर्ज नहीं कर सके। हमने गुच्छों में विकेट गंवाए और कई बार इससे हम पटरी से उतर गए। हमने कुल मिलाकर एक आक्रामक क्रिकेट खेला है। हम आईपीएल के बाद अब बैठकर चर्चा करने जा रहे हैं। हैदराबाद के खिलाफ हम यहां दो अंक हासिल करने आए थे और हमने वही किया।

हैदराबाद के खिलाफ मैच की बात करें तो इस मुकाबले में लिविंगस्टोन की 49 रनों की नाबाद पारी की बदौलत पंजाब ने केवल 15.1 ओवर में पांच विकेट के नुकसान पर 158 रनों के लक्ष्य का सफलतापूर्वक पीछा किया। लिविंगस्टोन के अलावा शिखर धवन और जितेश शर्मा ने क्रमश: 39 और 19 रन बनाए। हैदराबाद के लिए फजलहक फारूकी ने दो विकेट लिए, जबकि जगदीश सुचित और वाशिंगटन सुंदर ने एक-एक विकेट लिए।

इससे पहले, हरप्रीत बरार और नाथन एलिस के तीन-तीन विकेटों की बदौलत पंजाब ने हैदराबाद को 20 ओवर में 8 विकेट पर 157 रनों पर रोक दिया।