Thu. Sep 29th, 2022

नाली निर्माण में घटिया सामग्री लगाए जाने को लेकर चली गोली, एक की मौत


पुरानी रंजिश में व्यक्ति की गोली मारकर हत्या

आक्रोशित ग्रामीणों ने मचाया हंगामा

मौके पर भारी फोर्स तैनात

मऊ 21 अगस्त (हि. स) जिले के सराय लखंसी थाना क्षेत्र के हथिनी गांव में रविवार को पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की गोली मार दी गई जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई । हत्या से आक्रोशित गांव वालों ने शव को लेकर काफी देर तक हंगामा किया। हंगामे के बाबत मौके पर कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है। तनाव बना हुआ है।

रविवार की सुबह जिले के हथिनी गांव में प्रधानी चुनाव को लेकर चल रही पुरानी रंजिश में एक व्यक्ति की दर्दनाक हत्या कर दी गई। मृतक रामप्रवेश यादव गांव का निवासी था ।

गोली लगने के बाद रामप्रवेश यादव को गांव वाले जिला अस्पताल लेकर आए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जिसके बाद ग्रामीण पुलिस से नोकझोंक करते हुए शव को अपने साथ गांव ले जाने लगे और जमकर बवाल काटा। घटना के बाद मौके पर काफी तनाव है और कई थानों की फोर्स तैनात कर दी गई है।

अपर पुलिस अधीक्षक त्रिभुवन नाथ त्रिपाठी ने बताया कि आपसी गुटबाजी को लेकर रामप्रवेश यादव को गोली मारी गई है जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई है। पंचनामा करवा कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। हत्या में शामिल कुछ लोगों को चिन्हित किया गया है और f.i.r. लिखकर उनके खिलाफ आगे की कार्यवाही करने का कार्य चल रहा है।