Mon. Aug 8th, 2022

नवादा में कांवरियों के सहायतार्थ सेवा शिविर का आयोजन


नवादा, 31 जुलाई(हि. स.)। प्राइवेट इंस्टिट्यूट वेलफेयर एसोसिएशन नवादा के सौजन्य से रविवार को सावन माह के लगातार तीसरे रविवार को कांवरियों के लिए सेवा शिविर का आयोजन स्टेशन परिसर में किया गया। जिसमें शीतल पेय जल ,चाय और शरबत की व्यवस्था कांवरियों एवं आम यात्रियों के लिए किया गया ।साथ ही चिकित्सा शिविर का आयोजन किया गया। इस अवसर पर दंत चिकित्सक डॉक्टर सुधीर चंद्र की गरिमामय उपस्थिति रही ।

सचिव केएन सिंह ने कहा कि कांवरियों के बीच लगातार दिए जा रहे इस सेवा का सभी ने दिल से प्रशंसा की और साथ ही संगठन के द्वारा लगातार इस तरह का कार्य संपन्न किए जायेंगे। संगठन के उपाध्यक्ष सह प्रवक्ता उत्पल भारद्वाज ने कहा कि शिक्षक संगठन मानव सेवा में हमेशा तत्पर रहकर समाज को आगे बढ़ने की प्रेरणा देते रहती है, उन्होंने घोषणा की आगामी और अंतिम रविवार को दरिद्र नारायण भोज के साथ इस सेवा शिविर का समापन किया जाएग इस कार्य में लगे सभी शिक्षकों को उन्होंने धन्यवाद दिया।

संगठन के सचिव के एन सिंह ने कहा कि शिक्षक संगठन सिर्फ पठन-पाठन तक ही सीमित नहीं रहना चाहती बल्कि समाज में इस तरह के कार्यों को करके एक नई जागृति लाने की कोशिश करती है। इस सेवा शिविर में ,राजेश खन्ना, कमलेश कुमार, अजय कुमार, मुकुंद कुमार, डीकेडी, विजय कुमार, अमित कुमार, शुभम कुमार, विशाल माथुर ,विपिन कुमार, पप्पू कुमार, रंजन कुमार, संतोष कुमार तथा छात्र के रूप में हर्षित राज ,सोनल कुमार ,सुमन कुमार ,नितीश कुमार ,बिट्टू कुमार और छात्राओं के रूप में रिया कुमारी और मुस्कान कुमारी ने बढ़ चढ़कर हिस्सा लिया।