Mon. May 23rd, 2022

धोनी ने आखिरी ओवर में सिर्फ स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने के लिए कहा : मुकेश चौधरी


पुणे, 2 मई (हि.स.)। सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ 13 रनों से मिली जीत के बाद चेन्नई सुपर किंग्स के तेज गेंदबाज मुकेश चौधरी ने कहा कि आखिरी ओवर के दौरान कप्तान एमएस धोनी ने उन्हें सिर्फ स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने के लिए कहा।

मैच के आखिरी ओवर में हैदराबाज को 38 रन चाहिए थे। 20 वां ओवर मुकेश ने डाला और इस ओवर में निकोलस पूरन ने तीन छक्के और एक चौका लगाया।

मुकेश ने कहा कि आखिरी ओवर के दौरान एमएस धोनी ने उन्हें सिर्फ स्टंप टू स्टंप गेंदबाजी करने और कुछ भी अलग कोशिश नहीं करने के लिए कहा।

मुकेश ने अभिषेक शर्मा का कैच पावरप्ले में गिरा दिया। हालाँकि, उन्होंने पावरप्ले के आखिरी ओवर में दो गेंदों पर दो विकेट लेकर सीएसके को मैच में वापस ला दिया।

हैदराबाद ने धमाकेदार शुरुआत की, पहले 4 ओवरों में 46 रनों की पारी खेली, लेकिन छठे ओवर में लगातार गेंदों (अभिषेक शर्मा और राहुल त्रिपाठी) पर गिरे विकेटों ने उनकी गति पर विराम लगा दिया।

मुकेश चौधरी ने मैच के बाद कहा, एक विकेट अभी तक नहीं गिरा था, इसलिए मुझे अपने मौके लेने थे, मुझे पता था कि मैंने एक कैच छोड़ा है लेकिन मुझे एक विकेट लेना था और शुक्र है कि ऐसा हुआ।

ड्वेन ब्रावो हैदराबाद के खिलाफ मैच नहीं खेले, जिस पर तेज गेंदबाज ने कहा, ब्रावो के बिना पावरप्ले में अधिक जिम्मेदारी थी क्योंकि उनके पास इतना अनुभव है, वह हमें सलाह देते रहते हैं। कल उन्होंने मुझसे कहा कि मुझे और जिम्मेदारी लेनी है , टीम का वातावरण हमेशा बहुत सहायक होता है।

पुणे में महाराष्ट्र क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में एसआरएच के खिलाफ 13 रन से जीत दर्ज करने के बाद सीएसके इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में जीत की राह पर वापस आ गया।

चेन्नई सुपर किंग्स ने 203 रनों का सफलतापूर्वक बचाव किया और 13 रन से जीत दर्ज की। सीएसके को सलामी जोड़ी रुतुराज गायकवाड़ और डेवोन कॉनवे ने बेहतरीन शुरूआत दिलाई पहले विकेट के लिए 182 रन जोड़े। रुतुराज 57 गेंदों में 99 रन बनाकर आउट हो गए, वहीं, डेवोन कॉनवे ने 55 गेंदों पर नाबाद 85 रन बनाए।

203 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी हैदराबाद की टीम को सलामी बल्लेबाज अभिषेक शर्मा और केन विलियमसन ने अच्छी शुरुआत दिलाई। अभिषेक 39 और विलियमसन 47 रन बनाकर आउट हो गए। बाद में पूरन (33 रन पर नाबाद 64 ) ने अंत में कुछ धमाकेदार शॉट खेले लेकिन उन्हें दूसरे छोर से कोई समर्थन नहीं मिला और हैदराबाद 13 रन से मैच हार गया।