Wed. Feb 21st, 2024

दो माह से लापता युवती के परिजनों ने विधायक से लगाई गुहार


बीजापुर, 18 फरवरी(हि.स.)। जिले के थाना बुरुगुम अंर्तगत ग्राम पंचायत पीरमेंटा निवासी बोजो मंडावी ने विधायक विक्रम शाह मंडावी को तहरीर देकर बताया है कि उनकी बेटी रामबती मंडावी बीजापुर के ठेकेदार मोहम्मद हाफिज अली खान के पास 20 नवंबर 2021 से 05 दिसंबर 2021 तक काम कर रही थी।उन्होंने बताया कि उनकी बेटी पिछले दो माह से लापता है।

तत्पश्चात परिजनों द्वारा बीजापुर थाना कोतवाली में 14 दिसंबर 2021 को बेटी गायब होने की रपट दर्ज कराकर रामबती मंडावी को ढूंढने की थाना प्रभारी से गुहार लगाया। लेकिन 62 दिन बाद भी लापता रामबती मंडावी का कोई पता नहीं चल पाया है।

लापता रामबती मंडावी को परिजनों ने रिश्तेदारों एवं आसपास के गांवों में ढूंढ लिया, लेकिन कहीं कोई पता नहीं चला सका। लापता रामबती मंडावी के पिता बोजो मंडावी ने विधायक विक्रम शाह मंडावी से बेटी को ढूंढने में मदद मांगी हैं। लापता रामबती मंडावी का 62 दिनों के बाद भी पता नही लग पाना ,पुलिस की कार्यशैली पर प्रश्रचिन्ह खडा करता है। ठेकेदार के पास से गायब होने के बाद अभी तक ठेकेदार पर किसी भी प्रकार का कोई कानूनी कार्यवाही नहीं हुई है।

थाना प्रभारी शशीकांत भरतद्वाज की मानें तो, हैदराबाद से बुलाये जाने पर पत्नी के साथ थाने पहुंचकर गांव के ही एक संदिग्ध भागीरथी दास से पूछताछ करने पर उसने बताया कि पहले से शादी शुदा हैं। रामबती मंडावी से उसका कोई लेना-देना नहीं होना बताया।