Sun. Jun 26th, 2022

दूसरे टी-20 में हार के बाद पंत ने कहा-मैच के दूसरे हाफ में हम विकेट लेने मे असफल रहे


कटक, 13 जून (हि.स.)। दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच मैचों की श्रृंखला के दूसरे टी 20 मैच में चार विकेट से हारने के बाद, भारतीय कप्तान ऋषभ पंत ने कहा कि उनकी टीम को दूसरे हाफ में विकेट की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हो सका।

बता दें कि जीत के लिए 149 रनों का पीछा करने उतरी अफ्रीकी टीम ने हेनरिक क्लासेन के 46 गेंदों पर बनाए गए 81 रनों की बदौलत 10 गेंदें शेष रहते ही चार विकेट से जीत दर्ज कर ली। भारत के लिए भुवनेश्वर कुमार ने चार ओवरों में 13 रन देकर 4 विकेट लिए, लेकिन उनके इस प्रदर्शन के बावजूद भारतीय टीम अपना हार नहीं टाल सकी।

मैच के बाद पंत ने कहा, हमने 10-15 रन कम बनाए। भुवी और तेज गेंदबाजों ने पहले 7-8 ओवरों में अच्छी गेंदबाजी की। लेकिन उसके बाद, हम मैच में नहीं थे। हमें दूसरे हाफ में हमें विकेटों की जरूरत थी, लेकिन हम वो विकेट हासिल नहीं कर सके।

पंत ने कहा, क्लासेन और बावुमा ने वास्तव में अच्छी बल्लेबाजी की। हम बेहतर गेंदबाजी कर सकते थे, उम्मीद है कि हम अगले गेम में सुधार करेंगे। हमें अब शेष तीनों मैच जीतने की जरूरत है।

149 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दक्षिण अफ्रीका की टीम ने एक समय केवल 29 रनों पर रीजा हैंड्रिकेस (04), ड्वेन प्रीटोरियस (04) और रासी वेन डेर डूसेन (01) का विकेट गंवा चुकी थी, लेकिन इसके बाद क्लासेन (81), बावुमा (35) और डेविड मिलर (नाबाद 20) ने अफ्रीकी टीम को 18.2 ओवर में चार विकेट शेष रहते जीत दिला दी।

इससे पहले, दक्षिण अफ्रीका के गेंदबाजों ने भारत को 20 ओवरों में 6 विकेट पर 148 रनों के स्कोर पर रोक दिया। भारत के लिए ईशान किशन (34), श्रेयस अय्यर (40) और दिनेश कार्तिक (नाबाद 30) ही कुछ संघर्ष कर सके।

दोनों टीमें विशाखापत्तनम में मंगलवार को तीसरे टी20 मैच में आमने सामने होंगी।