Mon. May 23rd, 2022

दिल्ली के खिलाफ मिली हार के बाद संजू सैमसन को मजबूत वापसी की उम्मीद


मुंबई, 12 मई (हि.स.)। दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ करारी हार का सामना करने के बाद, राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन ने कहा कि उन्हें आगामी मैचों में मजबूत वापसी की उम्मीद है।

मिशेल मार्श (89) और डेविड वार्नर (52 *) के बीच 144 रनों की साझेदारी की बदौलत दिल्ली की टीम ने बुधवार को मुंबई के डीवाई पाटिल स्टेडियम में राजस्थान रॉयल्स को आठ विकेट से हराया।

संजू सैमसन ने मैच के बाद कहा,हमारे लिए मैच बहुत निराशाजनक रहा। हमने कुछ रन कम बनाए और बीच में कुछ विकेट खोए। जब हम बल्लेबाजी कर रहे थे तो विकेट दो गति का था। हम 15-20 रन कम थे। दूसरी गेंदबाजी करते समय हमने कुछ कैच छोड़े। वास्तव में निराशाजनक मैच था, लेकिन हम अगले मैच में मजबूती से वापसी करेंगे।

उन्होंने कहा, मैंने कभी नहीं सोचा था कि यह (मार्श का एलबीडब्ल्यू) पैड हो सकता था, हमने सोचा कि यह बल्ले से निकला है। हमें आईपीएल में कोई भी मैच हारने के बाद मजबूत वापसी की जरूरत है, और मुझे उम्मीद है कि हम मजबूत वापसी करेंगे। हमने अतीत में ऐसा किया है हेटमायर जल्द ही वापसी करेंगे।

दूसरी तरफ दिल्ली के लिए यह एक यादगार मैच था, जिन्होंने इस जीत के साथ अपनी प्लेऑफ की उम्मीदों को जिंदा रखा है।

इस जीत के साथ दिल्ली फिलहाल 12 अंकों के साथ अंक तालिका में पांचवें स्थान पर है।जबकि राजस्थना 14 अंकों के साथ तीसरे स्थान पर है।