Thu. Nov 30th, 2023

तेरे नाम’ के सीक्वल की तैयारी कर रहे थे सतीश कौशिक, सलमान ने किया खुलासा


बॉलीवुड अभिनेता और निर्देशक सतीश कौशिक का 8 मार्च को दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया था। उनके निधन से बॉलीवुड अबतक उबरा नहीं है। अब सलमान खान ने खुलासा किया है कि मौत से पहले सतीश कौशिक ने उनके साथ ‘तेरे नाम’ के सीक्वल की चर्चा की थी।

इस बात का खुलासा सलमान खान ने हाल ही में एक इंटरव्यू में किया है। 20 साल पहले सतीश कौशिक ने ‘तेरे नाम’ की स्क्रिप्ट लेकर सलमान से संपर्क किया था। उनके पास तब केवल एक पंक्ति थी। लेकिन सलमान को ये आइडिया पसंद आया। तब जूही चावला ‘तेरे नाम’ फिल्म में नजर आने वाली थीं। इस फिल्म का निर्देशन भी सतीश कौशिक ने ही किया था।

अभिनेता ने कहा कि सतीश कौशिक और उनके बीच अच्छे संबंध थे। कौशिक ने सलमान और अरबाज खान की फिल्म की शूटिंग पूरी की थी। उन्होंने एक फिल्म की स्क्रिप्ट भी लिखी थी। वे इस फिल्म का निर्देशन करने वाले थे। कौशिक दिल्ली जाकर अपना निजी काम पूरा करने के बाद फिल्म की तैयारी करने जा रहे थे। लेकिन, उससे पहले ही उनका निधन हो गया।

सलमान खान ने खुलासा किया कि कौशिक ने ‘तेरे नाम’ के सीक्वल की चर्चा की थी। उन्होंने कहा, कौशिक ने चर्चा की थी कि 20 साल बाद क्या हुआ होगा। उन्होंने ‘तेरे नाम’ सीक्वल के लिए एक प्लॉट भी बनाया। उन्होंने यह भी कहा कि वह जल्द ही स्क्रिप्ट पर काम करना शुरू करेंगे।

सलमान ने यह भी कहा कि वह भविष्य में ‘तेरे नाम’ के सीक्वल के बारे में जरूर सोचेंगे।