Tue. Jun 28th, 2022

डीएम ने स्मार्ट सिटी के कार्यों का लिया जायजा


भागलपुर, 1 मई (हि.स.)। जिले के जिलाधिकारी सुब्रत कुमार सेन ने बुधवार को सैंडिस कंपाउंड में चल रहे स्मार्ट सिटी के कार्यों का जायजा लिया।

इस दौरान जिलाधिकारी ने कार्य प्रगति को लेकर अपनी नाराजगी जाहीर की और काम में ढिलाई बरतने पर अधिकारियों को फटकार भी लगाई।डीएम ने कार्य एजेंसी को सैंडिस में चल रहे कार्यों को 15 जून तक पूरा करने का निर्देश पूर्व में दिया था। लेकिन अभी भी कुछ कार्य अधूरे हैं। जिसको लेकर डीएम भड़क गए और जल्द काम पूरा नहीं होने पर कानूनी कार्रवाई की बात कह दी।

डीएम ने कहा कि सैंडिस कंपाउंड में जो कार्य चल रहे हैं। उसमें से तीन काम अधूरे हैं। स्विमिंग पूल नहीं बन पाया है। जिम में कमजोर समान लगाए जाने की शिकायत मिली है। इसको हटा कर बढ़िया समान लगाने का निर्देश दिया गया है। सचिव का आदेश था कि 15 जून तक हमें सैंडिस कंपाउंड जनता को हैंड ओवर करना है। लेकिन 10 दिन और समय मांगा जा रहा है। अब समय पर काम पूरा नहीं हुआ तो कानूनी कार्रवाई करेंगे। साथ ही अभी सचिव को भी पत्र लिख रहे हैं कि उनके आदेश की अवहेलना की जा रही है।

इसके साथ ही स्मार्ट सड़कों का भी काम तेजी से चल रहा है। शहर में कई जगह स्मार्ट रोड बनने हैं। पेभर ब्लॉक बिछाने का काम चल रहा है।