Tue. Sep 27th, 2022

डा. नरेश चौधरी कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित


हरिद्वार, 19 दिसंबर (हि.स.)। ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय के सभागार में कोरोना काल की प्रथम और द्वितीय लहर में कोरोना रोकथाम, बचाव के लिए किये गये उत्कृष्ट कार्यों के लिये उत्तराखण्ड राज्य के तरफ से चिकित्सा और चिकित्सा शिक्षा, उच्च शिक्षा मंत्री डा. धनसिंह रावत ने ऋषिकुल राजकीय आयुर्वेद महाविद्यालय में विभागाध्यक्ष और रेडक्रास सचिव प्रो. नरेश चौधरी को उत्कृष्ट और समर्पित कोरोना वारियर्स के रूप में सम्मानित किया।

जनपद प्रभारी मंत्री डा. धनसिंह रावत ने डा. नरेश चौधरी को सम्मानित करते हुए कहा कि कोविड-19 जैसी वैश्विक महामारी में कार्य करना एक चुनौतीपूर्ण टास्क था, जिसको डा. नरेश चौधरी ने पूर्ण मनोयोग एवं कर्मठता से निर्वहन किया। कोरोना काल की प्रथम, द्वितीय लहर के साथ वर्तमान में कोविड-19 वैक्सीनेशन में डा. नरेश चौधरी ने जो समर्पित भावना से जन समाज की सेवा की जा रही है, उसकी सम्पूर्ण समाज में सराहना हो रही है। प्रो. नरेश चौधरी ने इसके लिए सरकार का आभार जताया।
उत्तराखण्ड राज्य की तरफ से सम्मान प्राप्त होने पर उत्तराखण्ड आयुर्वेद विश्वविद्यालय के कुलपति प्रो. डा. सुनील जोशी, निदेशक, आयुर्वेद एवं यूनानी सेवायें डा. अरुण कुमार त्रिपाठी, जिलाधिकारी विनय शकर पाण्डेय एवं मुख्य चिकित्साधिकारी डा. कुमार खगेन्द्र सिंह ने भी डा. चौधरी को बधाई दी।