Fri. Jul 1st, 2022

डब्ल्यूबीबीएल : किम गर्थ ने मेलबर्न स्टार्स के साथ किया तीन साल का करार


मेलबर्न, 1 जून (हि.स.)। आयरलैंड की पूर्व अंतरराष्ट्रीय क्रिकेटर किम गर्थ ने महिला बिग बैश लीग (डब्ल्यूबीबीएल) फ्रैंचाइजी मेलबर्न स्टार्स के साथ तीन साल का नया करार किया है।

मेलबर्न स्टार्स की ओर से जारी एक आधिकारिक बयान में कहा गया है, इयरिंग स्टार्स डब्ल्यूबीबीएल प्लेयर ऑफ द ईयर किम गर्थ ने क्लब के साथ तीन साल के एक नए सौदे पर हस्ताक्षर किया है।

14 साल की उम्र में आयरलैंड के लिए अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पदार्पण करने के बाद, गर्थ ने टी20 क्रिकेट में 51 बार अपने देश का प्रतिनिधित्व किया है, और 2018 टी20 विश्व कप में अपने देश के लिए सबसे ज्यादा रन बनाने वाली खिलाड़ी थीं। विक्टोरियन अनुबंध से सम्मानित होने के बाद गर्थ 2020 में पूर्णकालिक रूप से ऑस्ट्रेलिया स्थानांतरित हो गईं।

स्टार्स के लिए फिर से प्रतिबद्ध होने के बाद, गर्थ ने कहा, मैं मेलबर्न में अपने समय से प्यार कर रही हूं और मैं मेलबर्न स्टार्स के साथ अगले तीन सीज़न का और इंतजार नहीं कर सकती।

उन्होंने कहा, मैं दो साल से अधिक समय से (आयरलैंड के लिए) घर नहीं गई हूं, इसलिए ऑफ सीजन में वापस आना बहुत अच्छा रहा है, लेकिन मैं सीजन की शुरुआत से पहले और काम के एक ठोस ब्लॉक में वापस आने और जोनाथन और पूरी कोचिंग टीम के साथ काम करने के लिए उत्सुक हूं। मुझे अभी तक घर पर अपने सदस्यों और प्रशंसकों के सामने खेलने का मौका नहीं मिला है, जो कि मैं वास्तव में डब्ल्यूबीबीएल 08 में देख रही हूं।

महाप्रबंधक ब्लेयर क्राउच ने क्लब के प्रति अपनी प्रतिबद्धता का स्वागत करते हुए कहा, हम किम को कम से कम तीन और सीज़न के लिए स्टार्स परिवार का हिस्सा पाकर रोमांचित हैं। मैदान पर और बाहर उसकी ऊर्जा संक्रामक है और कम समय में समूह पर उसका गहरा प्रभाव रहा है।

उन्होंने कहा, किम ने पिछले कुछ सीज़न में अपने खेल पर बहुत मेहनत की है और बल्ले और गेंद दोनों के साथ उनका सुधार उस कड़ी मेहनत का श्रेय है। हम किम और टीम को सिटीपावर सेंटर और उसके आसपास घर पर खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

गर्थ अब नए कोच जोनाथन बैटी के मार्गदर्शन में खेलेंगी।

गर्थ पिछले साल डब्ल्यूबीबीएल के निराशाजनक सीजन में स्टार्स के लिए सकारात्मक रहीं थी। उन्होंने सिडनी थंडर के खिलाफ तीन ओवर में 3 रन देकर तीन विकेट लिया था। उन्होंने सीजन में 15 विकेट लिया था।