Mon. May 23rd, 2022

टीम अगले सत्र में मजबूत वापसी करने पर ध्यान केन्द्रित करेगी : जसप्रीत बुमराह


मुंबई, 10 मई (हि.स.)। कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ करारी हार का सामना करने के बाद, मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कहा कि टीम अपनी गलतियों को सुधारने और अगले सत्र में मजबूत वापसी करने की उम्मीद करेगी।

बुमराह के पांच विकेटों के बावजूद कोलकाता नाइट राइडर्स ने सोमवार को यहां डॉ डी वाई पाटिल स्पोर्ट्स अकादमी में मुंबई इंडियंस को 52 रनों से हरा दिया।

मैच के बाद बुमराह ने कहा, योगदान करना हमेशा एक अच्छी भावना होती है लेकिन टीम के लिए जीतना महत्वपूर्ण है। हमारे पास ऐसा करने का मौका था लेकिन इसे पूरा नहीं कर सका। मैं आंकड़ों या लक्ष्यों का ट्रैक नहीं रखता, मेरा लक्ष्य इस प्रक्रिया से चिपके रहना है।

उन्होंने कहा, कभी-कभी आप अच्छी गेंदबाजी करते हैं लेकिन विकेट नहीं लेते हैं। हताश नहीं हो सकते। बस मैं जो भी कर सकता हूं उसमें योगदान देना चाहता हूं। खैर, यह हमारी गलतियों को सुधारने और अगले सत्र में बेहतर प्रदर्शन करने के बारे में है।

मैच की बात करें तो इस मुकाबले में पहले बल्लेबाजी करते हुए केकेआर ने वेंकटेश अय्यर (43), नीतिश राणा (43), अजिंक्या रहाणे (25) और रिंकू सिंह (नाबाद 23) की बेहतरीन पारियों की बदौलत 20 ओवर में 9 विकेट पर 165 रन का स्कोर खड़ा किया।

मुंबई की ओर से जसप्रीत बुमराह ने 5, कुमार कार्तिकेय ने 2 और डैनियल सैम्स व मुरूगन अश्विन ने 1-1 विकेट लिया।

जवाब में मुंबई की टीम 17.3 ओवरों में 113 रनों पर सिमट गई। मुंबई की तरफ से ईशान किशन ने शानदार अर्धशतकीय पारी खेलते हुए 51 रन बनाए। केकेआर की तरफ से पैट कमिंस ने 3, आंद्रे रसल ने 2, टिम साउदी और वरूण चक्रवर्ती ने 1-1 विकेट लिया।