Tue. Sep 27th, 2022

जहरीली शराब पीने से 5 लोगों की मौत, प्रशासन बता रहा 4 की मौत


हरिद्वार, 10 सितंबर (हि.स.)। लक्सर क्षेत्र के पथरी थाना क्षेत्र के फूलगढ़ शिवगढ़ ग्राम में पांच लोगों की जहरीली शराब पीने से मौत हुई है। मामले की सूचना मिलते ही जिला और पुलिस में हड़कंप मच गया है। चुनाव के चलते किसी उम्मीदवार के शराब बांटे जाने की आशंका जताई जा रही है। सूचना 5 लोगों की मौत की है जबकि प्रशासन ने अभी तक चार लोगों की मौत की पुष्टि की है।

कच्ची शराब पीने से गांव फूलगढ़ निवासी राजू अमरपाल और भोला की मौत हो गई। गांव शिवगढ़ में मनोज की भी मौत हुई है। बताया जा रहा है कि अमरपाल की जॉलीग्रांट अस्पताल और काका की एम्स ऋषिकेश में मौत हुई है।

हरिद्वार में पंचायत चुनाव की सरगर्मियां तेज हैं। उम्मीदवार वोटरों को रिझाने में लग गए हैं। जिसके चलते आशंका जतायी जा रही है की किसी उम्मीदवार ने शराब वोटरों को लुभाने के लिए बांटी होगी।

गौरतलब है कि साल 2019 में हरिद्वार जिले के रुड़की में कच्ची शराब के सेवन से 40 से ज्यादा लोगों की मौत हो गई थी। तभी पुलिस ने कई लोगों के खिलाफ कार्रवाई भी की थी लेकिन अभी भी जिस तरह से जिले में कच्ची शराब के मामले सामने आ रहे हैं। उससे एक बार फिर पुलिस की कलई खुल गई है।