Mon. Aug 8th, 2022

जनसमस्याओं का निबटारा ही हमारी प्राथमिकता-चन्दन


नवादा, 3 अगस्त(हि. स.)। नवादा संसदीय क्षेत्र के सांसद चंदन सिंह ने बुधवार को नवादा परिसदन में जनता दरबार का आयोजन कर सैकड़ों नागरिकों के समस्याओं का निदान कराया। जिला स्तर के अधिकारियों से नागरिक समस्याओं के लिए संवेदनशील बनकर काम करने का भी आग्रह किया ।नवादा जिले के 5 विधानसभा क्षेत्रों के साथ ही शेखपुरा जिले के बरबीघा विधानसभा क्षेत्रों के फरियादियों ने सांसद से अपनी फरियाद सुनायी ।जिसका सांसद ने त्वरित निष्पादन किया ।सांसद के व्यवहार व बेहतर कार्य पद्धति से फरियादी काफी खुश नजर आए।

उन्होंने कहा कि जनता ने उन्हें असीम प्यार व सम्मान दिया है।जिसके लिए हम जनता की समस्याओं को हर कीमत पर निदान के लिए सतत प्रयास करते रहेंगे ।सांसद के पास परिसदन में नवादा जिले के 14 प्रखंडों के साथ ही बरबीघा के लोगों ने भी पहुंचकर अपनी समस्याएं सुनाई ।सांसद ने बारी-बारी से सभी फरियादियों की समस्याओं को निपटारे के लिए संबंधित अधिकारियों को फोन कर उन्हें त्वरित कार्रवाई करने का भी आग्रह किया।

सांसद ने कहा कि अगर किसी भी नागरिक को कोई समस्या हो तो निश्चित तौर पर वह संपर्क करें । समस्या निदान की दिशा में सार्थक पहल की जाएगी ।उन्होंने कहा कि अधिकारियों के अलावा जो भी समस्याएं जटिल होगी ।उसके लिए मुख्यमंत्री नीतीश कुमार से बात कर निपटारे कराए जाएंगे । कई सिंचाई परियोजनाओं को सरकारी स्तर पर पास कराया गया है ।जो नवादा संसदीय क्षेत्र के नागरिकों के लिए वरदान साबित होगा ।इस अवसर पर सांसद प्रतिनिधि शशि भूषण सिंह बबलू ,लोजपा के जिला अध्यक्ष अभिमन्यु कुमार के साथ ही बड़ी संख्या में राष्ट्रीय लोजपा के कार्यकर्ता के साथ ही एनडीए कार्यकर्ता भी मौजूद थे।

सांसद ने सभी कार्यकर्ताओं को पार्टी की मजबूती के लिए भी जमीनी रूप से काम करने का आह्वान किया है ।उन्होंने कहा एक मजबूत दल ही कार्यकर्ताओं के सहयोग से बेहतर सेवा कर सकती है ।उन्होंने एनडीए से जुड़े कार्यकर्ताओं को भी सहभागी बनने का आग्रह किया है।

सांसद ने कहा है कि नवादा संसदीय क्षेत्र के नागरिको ने जिस प्यार सम्मान के साथ मुझे सांसद बनाया है ।निश्चित तौर पर उनके भाई व बेटे बनकर सदा उनकी सेवा करते रहेंगे । हमारी ओर से कभी भी सेवा में कोई कमी नहीं होगी।