Thu. Feb 22nd, 2024

जगदलपुर:संदिग्ध हालत में मिला मां-बेटे का शव, पति लापता


जगदलपुर, 18 फरवरी(हि.स.)। जिला मुख्यालय के थाना कोतवाली चंद्रशेखर आजाद वार्ड स्थित ,लालबाग हाउसिंग बोर्ड में रहने वाले कर सलाहकार ,अमिताभ राय के मकान में बीती रात उनकी पत्नी और 10 वर्षीय बेटे का संदिग्ध हालत में शव मिला है।अमिताभ राय के मकान से एक पत्र भी बरामद हुआ है। जिसमें अमिताभ राय के हवाले से यह लिखा गया है कि मैं अपनी पत्नी और बच्चे की हत्या कर स्वयं आत्महत्या करने जा रहा हूं। मामला सामने आने के बाद पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार शहर के अनुकूल देव वार्ड करकापाल की रहने वाली युवती से अमिताभ ने लगभग 10 वर्ष पूर्व प्रेम विवाह किया था। लालबाग हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी के एक मकान में मिले 10 वर्षीय बच्चे और महिला का शवों के हालत देखकर पुलिस के अनुसार प्रथम दृष्टया मां- बेटे का शव तीन से चार दिन पहले का है। 04 से 05 साल पहले भी अमिताभ राय से जुड़ा एक मामला चर्चा में रहा। इस दौरान शहर के एफसीआई गोदाम के पीछे रहने वाले अमिताभ राय करीब एक हफ्ते नदारद रहे। उस समय अमिताभ राय की मोटर साइकिल रायपुर रोड में इंद्रावती नदी पर बने नए पुल मे पाई गई थी, परंतु तमाम आशंकाओं के बावजूद अमिताभ आठवें दिन अचानक प्रकट हो गये थे।

मकान से बदबू आने से लोगों ने इसकी जानकारी पुलिस को दी। रात नौ बजे के आसपास पुलिस की टीम कालोनी पहुंचकर मकान का दरवाजा खुलवाया। सीएसपी हिमसागर सिदार ने बताया कि कमरे का दरवाजा खोल दोनों शवों को मरचूरी भिजवाकर कमरे को सीलबंद कर दिया है।