Tue. Sep 27th, 2022

छिनैती के आरोप में एक व्यक्ति गिरफ्तार


गुवाहाटी, 15 सितम्बर (हि.स.)। गुवाहाटी के वशिष्ठ थाना क्षेत्र के जोराबाट पुलिस चौकी की टीम ने स्थानीय लोगों की मदद से सरेराह छिनैती करने वाले एक शातिर अपराधी को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने गुरुवार को बताया है कि आरोपित को स्थानीय लोगों ने रंगेहाथों पकड़ने के बाद उसकी जमकर पिटाई कर जोराबाट पुलिस को सौंप दिया।

स्थानीय लोगों ने बताया कि जोराबाट के निकट राष्ट्रीय राजमार्ग-6 पर एक व्यक्ति से पांच सौ रुपए छिनताई करते समय स्थानीय लोगों ने गुरुवार की सुबह एक व्यक्ति को पकड़ने की कोशिश की। इस दौरान झपटमार एक अन्य व्यक्ति पर चाकू से हमला कर दिया। जिसके बाद स्थानीय लोगों ने ट्रक चालकों की मदद से झपटमार शंकर पंडित उर्फ शंकर ठाकुर को पकड़ लिया। बाद में उसकी बुरी तरह से पिटाई कर पुलिस को सौंप दिया।

गिरफ्तार आरोपित इलाके के नौ माइल हस्तिनापुर का रहने वाला बताया गया है। गिरफ्तार आरोपित इलाके में काफी लंबे समय से सड़क के किनारे पैदल चलने वाली महिलाएं फल विक्रेताओं आदि से पैसा छुट्टा कराने के बहाने पैसा लेकर फरार हो जाता था।

पकड़े गए झटपटमार से स्थानीय लोग काफी परेशान थे। आरोपित के पकड़े जाने पर स्थानीय लोगों ने राहत की सांस ली है। लोगों ने आरोपित को कड़ी से कड़ी सजा दिए जाने की मांग पुलिस से की है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।