Wed. Aug 10th, 2022

चित्रकूट में यूपी भाजपा का तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग 29 से


लखनऊ, 27 जुलाई (हि.स.)। चित्रकूट में 29 जुलाई से शुरू हो रहे भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग में पार्टी के सभी प्रमुख पदाधिकारी शामिल होंगे। इस दौरान पार्टी के भविष्य के कार्यक्रमों के सफल क्रियान्वयन पर विस्तृत चर्चा होगी, साथ ही अगले चुनावों में जीत सुनिश्चित करने के लिए रणनीति भी बनाई जाएगी।

विधानसभा चुनावों में जीत दर्ज करने के बाद भाजपा ने 2024 के लोकसभा चुनाव की तैयारी शुरू कर दी है। इसके मद्देनजर पार्टी संगठन को मजबूत बनाए रखने के लिए बैठकों और प्रशिक्षण का सिलसिला जारी है। इसी कड़ी में पार्टी ने चित्रकूट में तीन दिवसीय प्रशिक्षण वर्ग आयोजित किया है। इस वर्ग में पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष, प्रदेश महामंत्री संगठन के साथ ही सभी प्रदेश पदाधिकारियों को शामिल होना है। प्रशिक्षण वर्ग में अनुभवी नेताओं का मार्गदर्शन मिलेगा। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ समेत सरकार और संगठन के प्रमुख लोगों का उद्बोधन होगा। प्रशिक्षण वर्ग का समापन 31 जुलाई को होगा।

भाजपा के प्रदेश प्रवक्ता मनीष शुक्ला ने बताया कि प्रदेश स्तरीय प्रशिक्षण वर्ग चित्रकूट में होगा। इसमें मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ और उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य एवं ब्रजेश पाठक समेत सभी कैबिनेट मंत्री, प्रदेश के पदाधिकारी, मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष, प्रकोष्ठों और विभागों के प्रदेश संयोजक भाग लेंगे।