Wed. Feb 21st, 2024

गौरी खान की पोस्ट पर किंग खान ने किया फनी कमेंट


बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान सोशल मीडिया पर हमेशा एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपने परिवार की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर करती रहती हैं। कुछ दिनों पहले गौरी ने इंस्टाग्राम पर अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में शाहरुख, गौरी और उनके तीनों बच्चे आर्यन, सुहाना और अबराम थे। यह फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गई थी। इस फोटो पर फैंस ने जमकर कमेंट किए। अब इस फोटो पर शाहरुख खान ने भी मजेदार कमेंट किया है।

गौरी ने कुछ दिनों पहले अपने परिवार की एक तस्वीर शेयर की थी। गौरी ने कैप्शन में लिखा है- ”परिवार इसे घर बनाता है” गौरी के पोस्ट पर शाहरुख खान ने फनी कमेंट किया। किंग खान ने लिखा, ”यार गौरी तुमने कितने खूबसूरत बच्चे बनाए हैं।” इस कपल के तीन बच्चे आर्यन खान, सुहाना खान और अबराम खान हैं।

गौरी के पोस्ट पर कई कलाकारों ने कमेंट किया है फिल्म निर्माता फराह खान, एक्ट्रेस प्रीति जिंटा, करिश्मा कपूर, अमृता राव, फिल्ममेकर जोया अख्तर, सिंगर शिल्पा राव और डिजाइनर मनीष मल्होत्रा ने भी पोस्ट पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इंटीरियर डिजाइनर गौरी खान जल्द ही ”माई लाइफ इन डिजाइन” नामक एक नई कॉफी टेबल बुक लॉन्च करेंगी। किताब में खान परिवार की एक्सक्लूसिव तस्वीरें भी होंगी। इसमें शाहरुख, उनके तीन बच्चे और मुंबई में उनका मशहूर घर मन्नत शामिल है।