Tue. Sep 27th, 2022

गोरखपुर : मुठभेड़ में गौ-तस्कर के पैर में लगी गोली, गिरफ्तार


– शातिर गौ तस्कर और हिस्ट्रीशीटर है जुल्फिकार

– गोरखपुर, कुशीनगर और देवरिया में जुल्फिकार पर दर्ज है 14 केस

गोरखपुर, 18 सितम्बर (हि.स.)। शनिवार की देर रात पशु तस्करों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़ में बदमाश जुल्फिकार के पैर में गोली लगी है। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है। जबकि उसके दो अन्य साथी अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में सफल हो गए।

जुल्फिकार, कुशीनगर जिले के कुबेरस्थान का रहने वाला है। इलाज के लिए इसे अस्पताल में भर्ती कराया गया। फरार हुए बदमाशों की तलाश में दबिश जारी है। पकड़ा गया बदमाश जुल्फीकार शातिर गौ तस्कर और हिस्ट्रीशीटर है। पुलिस के मुताबिक उस पर गोरखपुर के अलावा कुशीनगर और देवरिया में कुल 14 केस दर्ज है।

शनिवार की देर रात में पुलिस को शहर से पशु तस्करों द्वारा शहर से कुछ जानवरों की चोरी की सूचना मिली। सूचना के मुताबिक वे चिलुआताल इलाके से सोनौली रोड की तरफ जा रहे थे। फिर, चिलुआताल पुलिस और स्वाट टीम ने मोहरीपुर तिराहे पर चेकिंग शुरू की। इसी दौरान एक बाईक पर सवार तीन संदिग्ध पुलिस को देखकर भागने लगे। पुलिस ने इनका पीछा किया। थोड़ी दूर भागने के बाद उनमें से एक बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग कर दी। इधर, खुद के बचाव में पुलिस ने भी फायरिंग शुरू कर दी। इस दौरान एक बदमाश के पैर में गोली लग गई और उसके दो साथी अंधेरे का फायदा उठाकर फरार हो गए।

पुलिस ने घायल बदमाश को बीआरडी मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया। उसके पास से तमंचा, कारतूस, खोखा और एक बाइक बरामद हुई। फरार बदमाशों की तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है। पुलिस का दावा है कि जल्दी ही फरार बदमाशों को भी पकड़ लिया जाएगा।