Sun. May 22nd, 2022

गुजरात पर मिली जीत के बाद हार्दिक पांड्या ने अपनी टीम के प्रदर्शन को सराहा


पुणे, 11 मई (हि.स.)। लखनऊ सुपर जायंट्स पर मिली एक शानदार जीत के बाद, गुजरात टाइटन्स के कप्तान हार्दिक पांड्या ने अपने टीम के प्रदर्शन और स्पिनर साई किशोर की जमकर तारीफ की।

मंगलवार को पुणे के एमसीए स्टेडियम में लखनऊ सुपर जायंट्स को 62 रनों से हराने के बाद गुजरात टाइटंस इस सीजन में प्ले-ऑफ के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है। गुजरात ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवरों में 4 विकेट पर 144 रन बनाए और फिर लखनऊ को केवल 13.5 ओवर में 82 रनों पर समेट दिया।

मैच के बाद हार्दिक ने कहा, वास्तव में, मुझे लड़कों पर गर्व है। इस लीग में 14 वें मैच से पहले क्वालीफाई करने का यह एक अच्छा प्रयास है। हमने जितने भी मैच जीते, उन सभी मैचों में हम हमेशा दबाव में रहे और हमने महसूस किया कि जिस तरह की बल्लेबाजी हमने की थी, उससे हम आखिरी मैच खत्म कर देंगे। हम बस खुलकर खेलना चाहते थे और अब मैच के बाद आराम करना चाहते हैं। मैं साई किशोर को बाएं हाथ के स्पिनर के रूप में काफी अच्छा मानता हूं। हमारे पास जिस तरह के तेज गेंदबाज थे, उसके कारण उन्हें और जयंत यादव को एक साथ टीम में शामिल करना संभव नहीं था।

उन्होंने कहा, हर कोई एक-दूसरे के साथ खड़ा था, और हमने खेल के बाद एक साथ मिलकर यह सुनिश्चित किया कि विपक्षी टीम पर दवाब हमेशा बना रहे। हम इस मैच से पहले दूसरे स्थान पर थे और इसका मतलब था कि हम कुछ सही कर रहे थे।

इस मैच की बात करें तो गुजरात टाइटंस के कप्तान हार्दिक पांड्या ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। गुजरात ने शुभमन गिल के 63 रनों की बदौलत 20 ओवर में 4 विकेट खोकर 144 रन बनाए।

जवाब में लखनऊ की टीम केवल 82 रनों पर सिमट गई। राशिद के चार विकेटों के अलावा, साई किशोर और यश दयाल ने दो-दो विकेट लिए।

गुजरात के पास12 आईपीएल मैचों में से नौ जीत के साथ 18 अंक हैं। गुजरात की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंचने वाली पहली टीम बन गई है।