Thu. Sep 29th, 2022

खाटूश्याम मंदिर में भगदड़ से तीन दर्शनार्थीं की मौत पर मुख्यमंत्री योगी ने जताया दुख


उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद माैर्य और ब्रजेश पाठक ने बताया हृदयविदारक घटना

लखनऊ, 08 अगस्त (हि.स.)। एकादशी मेले पर खाटूश्याम मंदिर में सोमवार सुबह मची भगदड़ में तीन दर्शनार्थी महिलाओं की मृत्य हो गई। वहीं चार अन्य घायल हैं। इस घटना में मृतकों के प्रति उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, उप मुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व ब्रजेश पाठक ने दुख प्रकट किया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ट्वीट कर कहा कि राजस्थान के सीकर स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर परिसर में आज भगदड़ से हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदयविदारक है। मेरी संवेदनाएं शोकाकुल परिजनों के साथ हैं। ईश्वर से प्रार्थना है कि दिवंगत आत्माओं को अपने श्रीचरणों में स्थान दें व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट करते हुए कहा कि सोमवार को राजस्थान के सीकर स्थित श्री खाटू श्याम मंदिर परिसर में भगदड़ से हुई जनहानि की सूचना अत्यंत दुखद है। ईश्वर से प्रार्थना है कि घायलों को जल्द से जल्द स्वास्थ्य लाभ मिलें एवं दिवंगत लोगों की पुण्यात्माओं को शांति व परिजनों को यह दुख सहन करने की शक्ति प्रदान करें।

उपमुख्यमंत्री ब्रजेश पाठक ने ट्वीट किया कि श्री खाटू श्याम मंदिर परिसर में भगदड़ से हुई जनहानि अत्यंत दु:खद व हृदयविदारक बताया है। उन्होंने परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। ईश्वर से पुण्यात्माओं को श्री चरणों में स्थान व घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करने की प्रार्थना करता हूं।