Sun. May 22nd, 2022

कोहली की फॉर्म को लेकर डु प्लेसिस ने कहा-खराब समय सभी के लिए होते हैं


मुंबई, 14 मई (हि.स.)। आईपीएल 2022 में विराट कोहली के निराशाजनक फॉर्म पर रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के कप्तान फाफ डु प्लेसिस ने कहा, ‘खराब समय’ सभी के लिए होते हैं।

पंजाब किंग्स ने मुंबई के ब्रेबोर्न स्टेडियम में शुक्रवार को रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर (आरसीबी) को 54 रनों से हराकर इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2022 में जीत के साथ वापसी की।

हार के बाद, आरसीबी के कप्तान ने कहा, यह एक अच्छा स्कोर था, जाहिर तौर पर जॉनी ने जिस तरह से शुरुआत की, उसने हमारे गेंदबाजों को वास्तव में दबाव में डाल दिया। मुझे लगा कि हमने इसे थोड़ा पीछे खींच लिया है। 200 उस विकेट पर बराबर था। यह एक शानदार विकेट था। जब आप इस तरह के स्कोर का पीछा कर रहे होते हैं, तो आप गुच्छों में विकेट खोने का जोखिम नहीं उठा सकते हैं और दुर्भाग्य से, हमारे साथ ऐसा ही हुआ है।

आउट ऑफ फॉर्म कोहली पीबीकेएस के खिलाफ अच्छे फॉर्म में दिख रहे थे लेकिन वह फिर से एक अच्छी शुरुआत को बड़े स्कोर में बदलने में नाकाम रहे। कोहली की फॉर्म को लेकर फाफ ने कहा, वह (कोहली) इसका हल्का पक्ष देख रहा है, हर एक तरीका जिससे आप संभवतः आउट हो सकते हैं, उसके साथ हो रहा है। आप केवल कोशिश करते रह सकते हैं। कड़ी मेहनत करो और सकारात्मक रहो। उसने आज रात कुछ अच्छे शॉट खेले, जाहिर है कि वह चाहता है कि वह आगे बढ़े। खराब समय हम सभी के साथ होते हैं, उसने इसे सही नोट में लिया है।

इस हार के साथ आरसीबी के 13 मैचों में 14 अंक हो गए हैं। 19 मई को टूर्नामेंट की शीर्ष टीम गुजरात टाइटंस के खिलाफ उनका केवल एक मैच बचा है।

फाफ ने कहा,पंजाब के खिलाफ मैच हमारे लिए बहुत अच्छा नहीं है। एक दिन की छुट्टी लेंगे और फिर देखेंगे कि हम एक ऐसे मैच के लिए कैसे स्विच कर सकते हैं जो हमारे लिए जरूरी है। एक और नेट सत्र आपको बेहतर खिलाड़ी बनाने वाला नहीं है। अगर हम अपनी क्षमता से खेलते हैं, तो हम बहुत मजबूत पक्ष हैं। दुर्भाग्य से, हमने पंजाब के खिलाफ ऐसा नहीं किया।

पंजाब के फिलहाल 12 मैचों में 12 अंक हैं।